Parlour में बाल धुलवाते हुए अपनी दोस्त से बार-बार बात कर रही थी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- ये इसी के लायक है - देखें Video

महिला पार्लर में बाल धुलवाने गई. बाल धुलवाते वक्त भी वो बार-बार अपनी दोस्त से बात कर रही थी, फिर उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी यही कहेंगे कि, जो हुआ वो बिल्कुल सही हुआ.

Parlour में बाल धुलवाते हुए अपनी दोस्त से बार-बार बात कर रही थी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- ये इसी के लायक है - देखें Video

Parlour में बाल धुलवाते हुए अपनी दोस्त से बार-बार बात कर रही थी महिला

महिलाओं की ये आम आदत है कि जब भी वो कहीं किसी दूसरी महिला या अपनी सहेली के साथ जाती है, तो लगातार उनकी बातें चलती रहती हैं. उनको किसी दूसरी चीज का जरा भी ध्यान नहीं होता और वो सब भूलकर अपनी गॉसिप में लग जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ, जब वो पार्लर में बाल धुलवाने गई. बाल धुलवाते वक्त भी वो बार-बार अपनी दोस्त से बात कर रही थी, फिर उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी यही कहेंगे कि, जो हुआ वो बिल्कुल सही हुआ.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को @Jamie24272184 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पार्लर में अपने बाल धुलवा रही है. पास में ही उसके साथ एक और महिला बैठी है, शायद वो उसकी दोस्त सकती है. बाल घुलवाते वक्त आप देखेंगे कि महिला बार-बार हिल रही है और अपनी दोस्त से बात कर रही है. जिससे बाल धोने वाले शख्स को परेशानी हो रही और वो अपना काम ठीक से नहीं कर पा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उस शख्स ने कई बार महिला को कहा भी कि वो ठीक से रहे उसको परेशानी हो रही है. लेकिन फिर भी महिला ने उसकी बात नहीं मानी. जिसके बाद परेशान शख्स ने शॉवर से उसके मुंह पर पानी डाल दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये महिला इसी के लायक है.