स्टेज पर चढ़कर भोजपुरी सॉन्ग पर दुल्हन ने लगाए ठुमके, 'पतली कमरैया मोरी' गाने पर उड़ा दिया गर्दा

Bride Dance Video: वीडियो में एक प्यारी सी दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

स्टेज पर चढ़कर भोजपुरी सॉन्ग पर दुल्हन ने लगाए ठुमके, 'पतली कमरैया मोरी' गाने पर उड़ा दिया गर्दा

Dulhan Ka Dance Video: शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी फंक्शन से जुड़े वीडियोज का सिलसिला लगा रहता है. इन वीडियोज में कभी दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री दिल दिल लूट लेती है, तो कभी गर्दा उड़ा देने वाला डांस लोगों को अपना दीवाना बना देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक प्यारी सी दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही है. इस वीडियो को आप भी बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में दुल्हन और डांस वाकई एक से बढ़कर हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां स्टेज पर खड़ी दुल्हन मशहूर भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरैया मोरी' गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, दुल्हन अकेले स्टेज पर खड़ी है, जबकि उसके कुछ रिश्तेदार उसके सामने स्टेज से नीचे खड़े हुए हैं. इस बीच जैसे ही भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरैया मोरी' बजता है, सबके एक के बाद थिरकना शुरू कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @meerakumawat2 नाम के अकाउंट से 1 जनवरी को  शेयर किया गया था. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा, मेरी प्यारी दीदी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अच्छा डांस.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया.'