विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

पानी पानी हुआ दुबई का आलीशान एयरपोर्ट, लोगों ने पूछा- परफेक्ट सिटी का क्या हुआ

दुबई के नाम के साथ अत्याधुनिक तकनीक से बना ऐसा ही शहर याद आता है. हो भी क्यों न दुबई जिसे कुदरत ने सिर्फ रेगिस्तान का रूप दिया, उसे दुबई ने साइंस और टेक्नोलॉजी की बदौलत एक चकाचौंध से भरे शहर में तब्दील कर दिया.

Read Time: 3 mins
पानी पानी हुआ दुबई का आलीशान एयरपोर्ट, लोगों ने पूछा- परफेक्ट सिटी का क्या हुआ

दुबई का नाम सुनते ही जहन में एक ऐसे शहर की तस्वीर उभर कर आती है, जहां ऊंची-ऊंची बुलंद और शानदार इमारतें हैं. साफ सुथरी सड़कें, सड़कों पर बेमिसाल सजावट, फाउंटेन, होटल, चमचमाते हुए टूरिस्ट स्पॉट और न जाने क्या क्या. दुबई के नाम के साथ अत्याधुनिक तकनीक से बना ऐसा ही शहर याद आता है. हो भी क्यों न दुबई जिसे कुदरत ने सिर्फ रेगिस्तान का रूप दिया, उसे दुबई ने साइंस और टेक्नोलॉजी की बदौलत एक चकाचौंध से भरे शहर में तब्दील कर दिया. ऐसे शहर में अगर बारिश का पानी जमा नजर आता है, तो ताज्जुब होता है.

यहां देखें वीडियो

एयरपोर्ट पर भरा पानी

इंस्टाग्राम पर मूव इन दुबई नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक एयरपोर्ट का नजारा दिख रहा है. जहां पानी ही पानी भरा हुआ है. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि किसी मेनहोल से लगातार पानी निकलते हुए एयरपोर्ट पर भरता चला जा रहा है. इस वीडियो पर कैप्शन दिया गया है कि, भारी बारिश के बीच ये दुबई के एयरपोर्ट का हाल है. वीडियो बनाने वाले ने पूरी कोशिश कर ये दिखाया है कि, एयरपोर्ट पर कितना पानी भर चुका है और लगातार बहते पानी के शॉट्स भी शेयर किए हैं.

यूजर्स की अलग अलग राय

इस वीडियो को देखकर इंस्टाग्राम यूजर्स ने अलग-अलग राय पेश की है. एक यूजर ने लिखा कि, 'इसे गंभीरता से न लें ऐसा हर शहर का हाल होता है बारिश के दौरान.' एक यूजर ने लिखा कि, 'दुबई को परफेक्ट सिटी कहा जाता है, ये कहां कि परफेक्ट सिटी है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'दुबई का सीवर सिस्टम बहुत खराब है.' जबकि कुछ यूजर्स का मानना है कि, ये तस्वीरें दुबई एयरपोर्ट की हैं ही नहीं. दुबई से जलन के मारे कुछ लोग इस तरह के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
पानी पानी हुआ दुबई का आलीशान एयरपोर्ट, लोगों ने पूछा- परफेक्ट सिटी का क्या हुआ
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;