बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गए कुत्ते, एक ने जबड़े में भरकर सांप को हवा में उछाल दिया, लेकिन आगे जो हुआ...

सोशल मीडिया पर एक बच्चे को बचाने के लिए सांप से लड़ने की कोशिश कर रहे कुछ कुत्तों का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गए कुत्ते, एक ने जबड़े में भरकर सांप को हवा में उछाल दिया, लेकिन आगे जो हुआ...

बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गए कुत्ते

पालतू कुत्ते अपने मालिक और घरवालों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और ये बात हर कोई अच्छी तरह से समझता है. सोशल मीडिया पर एक बच्चे को बचाने के लिए सांप (Snake) से लड़ने की कोशिश कर रहे कुछ कुत्तों (Dogs) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उसी का एक वीडियो वायरलहॉग (Viral Hog) द्वारा शेयर किया गया था और यह अब ऑनलाइन वायरल हो गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर आउट ऑफ कॉन्टेक्स्ट ह्यूमन रेस नाम के एक पेज ने भी शेयर किया था. क्लिप में तीन कुत्तों को एक सांप से लड़ते हुए देखा जा सकता है. उसी जगह प्रैम में एक बच्चा मौजूद था और कुत्ते उसे सांप से बचाने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि, कुत्तों में से एक ने सांप को अपने मुंह में पकड़ लिया और दूर फेंक दिया. कैमरे को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे ही कुत्ते ने सांप को फेंका वो आकर कैमरे पर ही गिरा और रिकॉर्डिंग वहीं खत्म हो गई.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "कार्य सफलतापूर्वक विफल!"

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया. ट्विटर यूजर्स के पास कहने के लिए बहुत कुछ था और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए. कुछ लोगों ने बच्चे को बचाने के बजाय रिकॉर्ड करने के लिए उसके माता-पिता की आलोचना भी की. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत तेजी से बढ़ा." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "ये कैसी पेरेंटिंग है?"

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सीट से उठकर मणिरत्नम के छू लिए पैर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com