सांप से भिड़ गए तीन कुत्ते, खुद को बचाने के लिए जूझता रहा सांप, कुत्तों ने पटक-पटककर किया बुरा हाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता झाड़ी में छिपे सांप को देख लेता है और फिर उसे अपने मुंह में दबाकर बाहर निकालता है. और झटके से नीचे पटक देता है.

सांप से भिड़ गए तीन कुत्ते, खुद को बचाने के लिए जूझता रहा सांप, कुत्तों ने पटक-पटककर किया बुरा हाल

सांप से भिड़ गए तीन कुत्ते, खुद को बचाने के लिए जूझता रहा सांप

सांप (Snakes) धरती पर सबसे खतरनाक प्राणियों में से एक हैं. फिर भी, उनकी अनोखी और अद्भुत क्षमताएं अक्सर उन्हें आकर्षक प्राणी बनाती हैं. भले ही उनका काटना जानलेवा हो सकता है, फिर भी कुछ लोगों को सरीसृपों से डर नहीं लगता है. लेकिन, आपने अक्सर देखा होगा कि सांप को देखते ही कुत्ते और बिल्ली उससे दूर भागने लगते हैं, क्योंकि ये भी सांप से डरते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ कुत्ते एक सांप से भिड़ गए और उसपर बार-बार हमला कर रहे हैं. कुत्तों को ऐसे निडर होकर लड़ते देखकर यही लग रहा है कि वो सांप से अपने बच्चों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ilhanatalay_ नाम क पेज पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- सांप बहुत कोशिश करता है, फिर भी जिंदा बचकर नहीं जा पाता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता झाड़ी में छिपे सांप को देख लेता है और फिर उसे अपने मुंह में दबाकर बाहर निकालता है. और झटके से नीचे पटक देता है. सांप पास खड़े पपी पर हमला करने ही वाला था कि पीछे से तीन कुत्ते उसे घेर लेते हैं. लेकिन, सांप भी पीछे नहीं हटता और कुत्ते से बराबरी से भिड़ जाता है. बस फिर क्या था, कुत्ते पटक-पटककर सांप का बुरा हाल कर देते हैं. कुत्तों के साथ उनके बच्चे भी आसपास नज़र आ रहे हैं, वो भी सांप से भिड़ने की कोशिश करते हैं. सांप भी उनपर हमला करना जारी रखता है, लेकिन आखिरकार कुत्ते, सांप से अपने बच्चों को बता लेते हैं.

देखें Video:

27 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ का कहना है कि वीडियो को जाकर सांप की जान बचानी चाहिए थी. दूसरे ने लिखा- सांप जहरीला नहीं लग रहा है. तीसरे ने कमेंट किया- एकता में शक्ति है और कुत्तों की तारीफ भी कर रहे हैं. एक ने ये भी लिखा- कि शायद एक कुत्ते को सांप ने काट लिया है तभी वो चीख रहा है. वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

सारा अली खान मुंबई में टहल रही थीं और फिर ऑटो ले लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com