कैमरे की ओर देखकर पोज़ दे रहा था कुत्ता, अजीबोगरीब हंसी देख डरे लोग, बैकग्राउंड म्यूजिक और भी खतरनाक

वीडियो की शुरुआत में एक कुत्ता अपने दांतों को बाहर निकाले हुए और कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराता हुआ दिखाई देता है.

कैमरे की ओर देखकर पोज़ दे रहा था कुत्ता, अजीबोगरीब हंसी देख डरे लोग, बैकग्राउंड म्यूजिक और भी खतरनाक

कैमरे की ओर देखकर पोज़ दे रहा था कुत्ता, अजीबोगरीब हंसी देख डरे लोग

सोशल मीडिया पर कुत्तों के प्यारे और मजेदार वीडियो की भरमार है. कुत्तों के कई वीडियो हैं जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं. अब वायरल हो रहा कुत्ते को कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराता हुआ ये वीडियो कई तरह के रिएक्शन दे रहा है. लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें ये वीडियो "डरावना" भी लग रहा है.

वीडियो को Reddit पर पोस्ट किया गया था. वीडियो की शुरुआत में एक कुत्ता अपने दांतों को बाहर निकाले हुए और कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराता हुआ दिखाई देता है. वीडियो को और भी मजेदार बनाता है कि कैसे कुत्ता अपने दांतों के बीच एक छोटी सी डंडी दबाकर पोज दे रहा है.

देखें Video:

Hhhh🤣😜
by u/mujohnt in AnimalsBeingDerps

दो दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को अबतक 5,700 अपवोट मिल चुके हैं. इसके अतिरिक्त, शेयर पर ढेरों कमेंटस भी आ चुके हैं. जहां कुछ ने शेयर किया कि उन्हें वीडियो प्यारा लगा, वहीं कुछ अन्य को ये वीडियो डरावना लगा. कुछ ने यह भी बताया कि वे वीडियो में चल रही बैकग्राउंड म्यूजिक से नफरत कर रहे हैं.

एक Reddit यूजर ने कमेंट किया, "साउंडट्रैक के बावजूद मुझे उस लिल डर्प से प्यार है," दूसरे यूजर ने लिखा, "मज़ेदार और थोड़ा परेशान करने वाला." तीसरे ने लिखा, "कैमरे पर अच्छा दिखने का प्रयास. हाहा," चौथे ने लिखा, "ठीक है, थोड़ा डरावना लगता है."
 

'Adipurush' Review: आज रामानंद सागर होते तो खुश ना होते!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com