सूरज की रोशनी के लिए कुत्ते ने निकाली ये खास तरकीब, VIDEO हो रहा वायरल

एक कुत्ते (Dog Viral Video) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ते का बच्चे खिड़की से आ रही सूरज की किरणों को खाने की कोशिश कर रहा है. 

सूरज की रोशनी के लिए कुत्ते ने निकाली ये खास तरकीब, VIDEO हो रहा वायरल

एक कुत्ते (Dog Viral Video) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ते का बच्चा खिड़की से आ रही सूरज की किरणों को खाने की कोशिश कर रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. ट्विटर यूजर @stefanbertin ने अपने कुत्ते का बच्चा जिसका नाम टोनी है उसका एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कुत्ते का बच्चा अभी सिर्फ 8 सप्ताह का है. लेकिन यह कितना प्यारा है इस बात का अंदाजा आप इसके वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते का बच्चा सुबह के वक्त घर के फर्श पर लेटा हुआ है और खिड़की से आ रही सूरज की किरणों के खाने के लिए बार- बार मुंह खोलकर कोशिश करता है. सिर्फ इतना ही नहीं धूप को पकड़ने के लिए वह जमीन पर पंजे भी मारता है.  इस वीडियो को शेयर करते हुइ स्टीफन ने कैप्शन में लिखा, टोनी ने आज धूप की खोज की. और इसे खाने की भी कोशिश कर रहा है. आप इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह बात कितनी हद तक सही है 

आपको बता दें कि यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही काफी वायरल हो रहा है. और अब तक इस वीडियो को 7 करोड़ 78 लाख बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर कई हजार कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह धूप को अपने पॉकेट में भरने की कोशिश कर रहा है. वहीं एक दूसरे यूजप ने लिखा यह धूप के साथ कितने आराम से कारपेट पर खेल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

@stefanbertin ने अपने कुत्ते के बच्चे टोनी का एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह घर में खेलता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को भी लोगों का काफी प्यार मिला है. इस वीडियो को अब तक 20 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.