मालिक के पैर में आ गई मोच, तो कुत्ते ने रातभर जागकर ऐसे की देखभाल, लोग बोले- Unconditional Love - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता अपनी मालकिन के मोच खाए पैर की देखभाल करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में मालिक के लिए कुत्ते का प्यार और देखभाल देखकर लोग उसके फैन हो गए हैं.

मालिक के पैर में आ गई मोच, तो कुत्ते ने रातभर जागकर ऐसे की देखभाल, लोग बोले- Unconditional Love - देखें Video

मालिक के पैर में आ गई मोच, तो कुत्ते ने रातभर जागकर ऐसे की देखभाल

कुत्ते बहुत समझदार जानवर होते हैं और ये हम इसानों के बहुत अच्छे दोस्त भी होते हैं. कुत्ते, इंसानों से भी ज्यादा प्यार करते हैं और इनका प्यार सच्चा और बिना किसी शर्त वाला होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता अपनी मालकिन के मोच खाए पैर की देखभाल करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में मालिक के लिए कुत्ते का प्यार और देखभाल देखकर लोग उसके फैन हो गए हैं. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो देखने में काफी प्यारा है.

वीडियो को कडल माई डॉग नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. इसमें एक गोल्डन रिट्रीवर डॉग को अपने मालिक के मोच वाले पैर की देखभाल करते देखा जा सकता है. जो अपने मालिक को आइस पैक लगाने और दर्द की जगह पर किस करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "सबसे अच्छा देखभाल करने वाला क्या कोई और हो सकता है."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. आप इस वीडियो को देखने के बाद खुद को सो क्यूट कहे बिना रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "कितना प्यारा." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "सबसे प्यारा."