तेज रफ्तार बाइक से कूद गया कुत्ता, फिर तूफान की स्पीड से लगा दौड़ने, लोग बोले- इसे तो अवॉर्ड मिलना चाहिए

7 सेकंड के वीडियो में कुत्ते को उसके मालिक द्वारा चलाई जा रही मोटरसाइकिल के पेट्रोल टैंक पर बैठे हुए दिखाया गया है. एक सेकंड बाद, वह बाइक से कूद जाता है और फुटपाथ पर दौड़ता है.

कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं. वे अपने मालिक के साथ आनंद लेते हैं और उसके साथ यात्राओं पर जाना पसंद करते हैं. लेकिन एक कुत्ते (Dog) ने अपने मालिक को चौंका दिया और शख्स की मोटरसाइकिल से कूदकर उसे एक चुनौती भी दे दी.वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक यह घटना अप्रैल की है. वायरलहॉग द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए इस शॉर्ट वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

7 सेकंड के वीडियो में कुत्ते को उसके मालिक द्वारा चलाई जा रही मोटरसाइकिल के पेट्रोल टैंक पर बैठे हुए दिखाया गया है. एक सेकंड बाद, वह बाइक से कूद जाता है और फुटपाथ पर दौड़ता है. कुत्ता जल्दी से स्पीड पकड़ लेता है और अपने मालिक को उसे हराने की चुनौती देता है. जिस रफ्तार से कुत्ता दौड़ रहा है उसने इंटरनेट को हैरान कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा- "कुत्ता हास्यास्पद रूप से तेज़ है, यह आश्चर्यजनक है." कुत्तों द्वारा किए गए अद्भुत कारनामों के वीडियो ने हमेशा इंटरनेट का मनोरंजन किया है. कुछ साल पहले, ग्रेट पाइरेनीस मैगी का वीडियो सोशल मीडिया पर बेतहाशा वायरल हुआ था, जिसमें कुत्ते को उसके मालिक को काम खत्म करने में 'मदद' करते हुए दिखाया गया था.

पिछले साल, एक कुत्ते और एक बच्चे के वीडियो को ट्रम्पोलिन पर उत्साहपूर्वक कूदते हुए देखने के बाद इंटरनेट पर हलचल मच गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोलकाता में घर के बाहर लटका मिला बीजेपी नेता का शव