मम्मी-पापा ने एक-दूसरे को किया Hug, तो कुत्ते को हुई जलन, करने लगा ऐसी हरकत, 24 लाख बार देखा गया Video

इस कुत्ते का नाम टकर है. वीडियो में दिखाया गया है कि कुत्ते के मम्मी-पापा यानी कि उसके मालिक जब एक-दूसरे को गले लगाते हैं तो कुत्ता काफी इमोशनल हो जाता है और फिर वो दोनों के सामने बड़ी प्यारी हरकतें करने लगता है.

मम्मी-पापा ने एक-दूसरे को किया Hug, तो कुत्ते को हुई जलन, करने लगा ऐसी हरकत, 24 लाख बार देखा गया Video

मम्मी-पापा ने एक-दूसरे को किया Hug, तो कुत्ते को हुई जलन, करने लगा ऐसी हरकत

अगर आपको कुत्ते पसंद हैं या फिर कुत्तों से आपको बहुत प्यार है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा. इंटरनेट पर वायरल हो रहा कुत्ते का ये प्यारा वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. इस कुत्ते का नाम टकर है. वीडियो में दिखाया गया है कि कुत्ते के मम्मी-पापा यानी कि उसके मालिक जब एक-दूसरे को गले लगाते हैं तो कुत्ता काफी इमोशनल हो जाता है और फिर वो दोनों के सामने बड़ी प्यारी हरकतें करने लगता है, जिससे खुश होकर मम्मी-पापा कुत्ते को भी गले से लगा लेते हैं और वो बहुत खुश हो जाता है.

देखें Video:


वीडियो की शुरआत में आप देखेंगे कि टकर की माँ अपने पति माइक बुडज़िन को गले लगाती है. कुछ सेकेंड दोनों को देखने के बाद कुत्ते को जलन होती है और वो भी दोनों के बीच में घुसने की कोशिश करता है. वो चाहता है कि दोनों उसे भी गले लगाएं. वह उनके चारों ओर दौड़कर, मॉम की पीठ पर चढ़कर और यहां तक ​​​​कि भौंककर उनका ध्यान खींचने की कोशिश करता है. जब कपल का ध्यान कुत्ते पर जाता है और तो उसे भी गले लगाने के लिए अपने पास बुलाते हैं, तो वह मॉम को अपने पंजे देता है और अपनी पूंछ हिलाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो देखने में काफी क्यूट है. लोगों को कुत्ते की प्यारी हरकतें बेहद पसंद आ रही हैं. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर 11 जून को शेयर किया गया था. अबतक इस वीडियो को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर प्यारे-प्यारे ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.