मूवी टिकट खरीदने के लिए काउंटर पर पहुंच गया कुत्ता, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photo

रेडिट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे एक प्यारा कुत्ता सिनेमाघर में गया है. वहां वह फिल्म का टिकट 'खरीदने' की कोशिश कर रहा है.

मूवी टिकट खरीदने के लिए काउंटर पर पहुंच गया कुत्ता, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photo

मूवी टिकट खरीदने के लिए काउंटर पर पहुंच गया कुत्ता

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी तस्वीरें वायरल होती हैं और हमें हैरान करती हैं, जिसमें कुत्ते घर से बाहर जाकर अपने मालिक के लिए कुछ ऐसा करते हैं, जो न हमने पहले कभी देखा होता है और जो न हम सोच सकते हैं. कुत्तों की ऐसी तस्वीरें अक्सर हमारा दिल जीत लेती हैं. रेडिट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे एक प्यारा कुत्ता सिनेमाघर में गया है. वहां वह फिल्म का टिकट 'खरीदने' की कोशिश कर रहा है.

वायरल हो रही फोटो में कुत्ते को काउंटर के ऊपर अपने पंजे पर खड़ा देखा जा सकता है जहां टिकट मिल रहे हैं. लेकिन तस्वीर का सबसे दिलचस्प और प्यारा हिस्सा यह है कि जो महिला काउंटर के पीछे टिकट बेच रही है, वह वास्तव में इस प्यारे कुत्ते की मां है. इस प्यारे कुत्ते की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "मेरा कुत्ता मूवी टिकट खरीदने की कोशिश कर रहा है" कुत्ते के प्यारे हाव-भाव और उसे वहां देखकर उसकी मां की खुशी किसी का भी दिल जीत लेगी.

देखें Photo:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये फोटो काफी पसंद आ रही है. एक रेडिटर ने लिखा, "वह मूर्ख महसूस करेगा जब उसे पता चलेगा कि वह अपना पर्स भूल गया है." दूसरे ने लिखा, "बच्चों को मुफ्त में नहीं मिलता?