मोमोज को चाय में डुबाया फिर मिलाई चटनी और बना दी 'मोमोज चाय', लोगों ने कहा- नरक में जाओगे तुम

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स चाय के साथ अन्याय करता हुआ नज़र आता है. सबसे पहले चाय उबालता है फिर उसमें मोमोज डालता है उसके बाद उसमें वो मेयनिज़ डालता है. फिर चाय को छानता है फिर पीता है. पीने के बाद उसकी सूरत देखने लायक होती है.

मोमोज को चाय में डुबाया फिर मिलाई चटनी और बना दी 'मोमोज चाय', लोगों ने कहा- नरक में जाओगे तुम

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यूज़र्स पूरी तरह से भड़क जाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चाय के साथ अन्याय करता हुआ दिख रहा है. दरअसल, शख्स ने मोमोज वाली चाय बनाई है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर युद्ध छिड़ गया है. मोमोज़ लवर्स और चाय लवर्स की टीम एक हो गई है.  दोनों टीमें मिलकर शख्स को कमेंटबॉक्स में अपना प्यार भज रहे हैं. एक यूज़र ने तो भड़कते हुए यहां तक कह दिया कि भाई, ऐसी हरकतें कर रहे हो, नरक में भी जगह नहीं मिलेगी.

पहले इस वीडियो को देख लीजिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स चाय के साथ अन्याय करता हुआ नज़र आता है. सबसे पहले चाय उबालता है फिर उसमें मोमोज डालता है उसके बाद उसमें वो मेयनिज़ डालता है. फिर चाय को छानता है फिर पीता है. पीने के बाद उसकी सूरत देखने लायक होती है. ऐसा लग रहा है कि उसे चाय बिल्कुल अच्छी नहीं लगी. खैर अब सोशल मीडिया रिएक्शन की तरफ आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. foodiekashif नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इसे हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो देखते हुए एक यूज़र ने कमेंट किया है. लिखा है- भाई, ज़िंदगी में एक दिन ऐसा आएगा जब तूझे ना मोमोज मिलेगा और ना ही चाय मिलेगी. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- नरक में अलग प्रकार की सजा मिलेगी तुम्हे.