छत्तीसगढ़ में मिला 'डीज़ल का तलाब', फ्री में लोग स्टोर कर रहे हैं तेल, आख़िर क्या है असली मामला?

आख़िर इस तलाब की सच्चाई क्या है? दरअसल, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के गीदम थानाक्षेत्र के लाईवलीहुड कॉलेज के सामने रायपुर से बचेली की तरफ़ डीजल भरकर आ टैंकर विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर मे सड़क पर ही पलट गया. जिसके बाद पलटी टैंकर से हजारों लीटर डीजल पानी की तरह बहने लगा.

छत्तीसगढ़ में मिला 'डीज़ल का तलाब', फ्री में लोग स्टोर कर रहे हैं तेल, आख़िर क्या है असली मामला?

यूं तो हम हमेशा सुनते आए हैं कि पानी से भरा तलाब होता है, मगर क्या कभी आपने डीज़ल या पेट्रोल का तलाब देखा है? अगर नहीं देखा है तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि डीज़ल का एक तलाब बना हुआ है, जहां ग्रामीण डीज़ल को स्टोर कर रहे हैं. आख़िर इस तलाब की सच्चाई क्या है? दरअसल, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के गीदम थानाक्षेत्र के लाईवलीहुड कॉलेज के सामने रायपुर से बचेली की तरफ़ डीजल भरकर आ टैंकर विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर मे सड़क पर ही पलट गया. जिसके बाद पलटी टैंकर से हजारों लीटर डीजल पानी की तरह बहने लगा.

देखें वीडियो

इधर मौके पर खबर लगते ही गीदम पुलिस, ट्रैफिक पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी पलटी टैंकर को उठाने की घण्टो कवायद क्रेन के सहारे करते हुए घटना के तीन घण्टे बाद टैंकर को उठा लिया. गीदम पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डीज़ल टैंकर का ड्राइवर संजय कुमार और कंडक्टर राजेश पाण्डे डीजल टैंकर पलटने से घायल हुए,

r2ivbhr
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बाइक चालक देवेंद्र यादव कारली स्कुलपारा निवासी और बाइक के पीछे स्वर कैलाश प्रजापति भी टैंकर से टकराकर घायल हो गये। सभी घायलो को जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. पलटी टैंकर से हजारों लीटर डीजल पास के ही खेत मे बहकर जमा हो गया.जैसे ही लोगो को डीजल टैंकर पलटने की सूचना मिली लोग डिब्बे,बर्तन लेकर डीजल भरने पहुंच गये. दरअसल डीजल के बढ़ते दाम के बीच पलटे डीजल टैंकर से फ्री का डीज़ल लेने वालों की लाइन लगी हुई नजऱ आई.