विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 26, 2023

धोनी का जलवा, 3 घंटे में 36 लाख लोगों ने Candy Crush Saga को डाउनलोड किया, जानें पूरा सच!

ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. हालांकि, इस वीडियो के अलावा एक और चीज़ थी, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि टैब में कैंडी क्रश गेम दिख रहा है. ऐसे में लोग कह रहे हैं कि धोनी कैंडी क्रश के भी खिलाड़ी हैं. 

Read Time: 4 mins
धोनी का जलवा, 3 घंटे में 36 लाख लोगों ने Candy Crush Saga को डाउनलोड किया, जानें पूरा सच!

इंडियन टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का जलवा हमेशा कायम रहता है. देखा जाए तो आज भी लोग उनकी एक झलक देखने के कायल रहते हैं. भले ही टीम इंडिया में माही नहीं खेल रहे हैं, मगर आज भी लोग उन्हें प्यार करत हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी अपनी पत्नी के साथ फ्लाइट में सफर करते नजर आ रहे हैं और उनकी एक फैन सरप्राइज करने पहुंच जाती है. एयर होस्टेस माही को चॉकलेट्स देती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि माही बहुत ही शालीनता से गिफ्ट को स्वीकार करते हैं.

ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. हालांकि, इस वीडियो के अलावा एक और चीज़ थी, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि टैब में कैंडी क्रश गेम दिख रहा है. ऐसे में लोग कह रहे हैं कि धोनी कैंडी क्रश के भी खिलाड़ी हैं. इस वीडियो को एक ट्विटर यूज़र द्वारा शेयर किया गया है. इसमें दावा किया जा रहा है कि 3 घंटे में 36 लाख कैंडी क्रश गेम को डाउनलोड किया गया है. हालांकि, इसकी सच्चाई कुछ और ही हैं. क्या वाकई में धोनी के कारण कैंडी क्रश सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था या कोई और वजह है. पूरी बात जानने से पहले आप धोनी के वीडियो को देख लीजिए.

वीडियो देखें

वीडियो देखने के बाद आपको हम उस ट्वीट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि धोनी के कारण कैंडी क्रश गेम को 3 घंटे में 36 लाख लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है.

ट्वीट देखें

@teams_dream नाम के ट्विटर यूज़र ने इस ट्वीट को शेयर किया है. इसमें Candy Crush Saga Official नाम मौजूद है. शुरुआत में इंटरनेट यूज़र्स को लग रहा है कि ये आधिकारिक ट्वीट है. इस ट्वीट में लिखा गया है- 3 घंटे में 36 लाख डाउनलोड हुए. भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया. हम आपके कारण भारत में ट्रेंड कर रहे हैं.

Fact Check

  • ये ट्विटर अकाउंट एक फैन पेज है. ये कैंडी क्रश का कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है. इसके प्रोफाइल में जाने के बाद आप पढ़ेंगे ये एक पैरोडी अकाउंट है. ऐसे में ये दावा बिल्कुल सही नहीं है.
  • कैंडी क्रश सागा का @CandyCrushSaga आधिकारिक अकाउंट है. इसके ट्वीट पर जाएंगे तो आपको ऐसी जानकारी बिल्कुल नहीं मिलेगी. एक और महत्वपूर्ण बात ये है कि यह अकाउंट ट्विटर द्वारा वेरिफाइड है.

इस वीडियो को भी देखें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
धोनी का जलवा, 3 घंटे में 36 लाख लोगों ने Candy Crush Saga को डाउनलोड किया, जानें पूरा सच!
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;