Dhinchak Pooja के नए गाने ने उड़ाया गर्दा, देखते ही देखते Video हो गया वायरल

'एक और सेल्फी लेने दो' नए गाने के साथ Dhinchak Pooja एक बार फिर सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में लगी हैं. गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है.

Dhinchak Pooja के नए गाने ने उड़ाया गर्दा, देखते ही देखते Video हो गया वायरल

Dhinchak Pooja के नए गाने ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

Dhinchak Pooja Ek or Selfie Lene Do: इंटरनेट की दुनिया में ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नाम उन लोगों की लिस्ट में शुमार है, जिन्हें अटपटे गानों के लिए जाना जाता है. एक्स 'बिग बॉस 11' कंटेस्टेंट (Ex Bigg Boss Contestant) रहीं पूजा कुछ साल पहले 'सेल्फी मैंने ले ली' (Selfie Maine Leli Aaj) के साथ वायरल हुई थी, जो अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बार फिर पूजा ने अपने नए गाने के साथ एंट्री ली है. गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में Dhinchak Pooja का नया गाना आया है. 'एक और सेल्फी लेने दो' (Ek Or Selfie Lene Do) 8 मई को यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. जैसा कि लोगों को उम्मीद थी यह गाना वैसा ही है. वीडियो में पूजा एक सफेद पोशाक में नजर आ रही हैं. वीडियो में कभी वे एफिल टॉवर, तो कभी स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के सामने फोटो लेती नजर आ रही हैं. इस गाने में आगे आपको 'रात के बज गए एक या दो, एक और सेल्फी लेने दो. बाकी सब को सोने दो, मुझे सेल्फी लेने दो. एफिल टावर के सामने, ताजमहल के पास. बुर्ज खलीफा के नीचे, स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के साथ' लिरिक्स सुनने को मिलेंगे.

पंजाब में CM की बैठक के बाद फ्री लंच के लिए टीचरों के बीच हुई धक्का-मुक्की, थाली हथियाने का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पूजा के नए गाने 'एक और सेल्फी लेने दो' के वीडियो पर अब तक 42 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. ढिंचैक पूजा का यह गाना पिछले गाने की तरह तो वायरल नहीं हो रहा, लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रहे हैं. इससे पहले पूजा ने 'सेल्फी मैंने ले ली', 'स्वैग वाली टोपी' और 'दिलों का शूटर' जैसे अन्य गाने गाये हैं. 


देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com