दिलीप कुमार को भावुक हो कर याद कर रहे हैं धर्मेंद्र, कहा- "भाई, मैं आपको मिस कर रहा हूं"

ट्वीट में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं. वो दिलीप कुमार को याद कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है- मेरे प्रिय भाई, मैं आपको बहुत ही ज्यादा मिस कर रहा हूं. ये तस्वीर हमारी ताकत है. 

दिलीप कुमार को भावुक हो कर याद कर रहे हैं धर्मेंद्र, कहा-

बॉलीवुड के सुपरस्टार दिलीप कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भारतीय सिनेमा में एक्टिंग के गुरु कहे जाने वाले दिलीप कुमार हमारे बीच नहीं हैं, मगर उनकी बेहतरीन यादें हमारे जेहन में हैं. भारतीय सिनेमा को परिपक्व बनाने में दिलीप कुमार ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई. दिलीप कुमार से प्रेरित होकर कई एक्टर्स ने एक्टिंग सिखी. दिलीप कुमार के अलावा अगर किसी और एक्टर ने भारतीय प्रशंसकों का दिल जीता है, तो वो हैं धर्मेंद्र. दोनों दोस्त भी रह चुके हैं. धर्मेंद्र की पहचान एक हीमैन के तौर की जाती है. एक्शन किंग और चॉकलेटी बॉय धर्मेंद्र का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार के लिए एक ट्वीट किया है.

ट्वीट देखें

ट्वीट में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं. वो दिलीप कुमार को याद कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है- My darling Brother, we miss you. Friends, this photo is my pride possession. इसका मतलब ये हुआ कि मेरे प्रिय भाई, मैं आपको बहुत ही ज्यादा मिस कर रहा हूं. ये तस्वीर हमारी ताकत है. 

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. इस तस्वीर को पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा है कि धर्मेंद्र दिलीप कुमार को बहुत ही ज्यादा मिस कर रहे हैं. इस ट्वीट को 11 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक मिल चुके हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट्स लिखे हैं. एक यूज़र ने एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है-  यही वो वीडियो है, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच क्या शानदार दोस्ती है. दिलीप कुमार ने धर्मेंद्र की सुंदरता को अपने शब्दों में व्यक्त किया. वहीं धर्मेंद्र ने प्यार और सम्मान से दिलीप कुमार के पैर छू लिए. बॉलीवुड में ऐसे वीडियो बहुत ही कम देखने को मिलते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस तस्वीर पर कई और यूज़र्स के शानदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.