Ajab Gajab : Don बनना चाहता था शख्स, तमंचे के प्यार ने सीधे पहुंचा दिया जेल

कुछ लोगों में डॉन बनने की इच्छा बड़ी प्रबल होती है. मानों अपराध की दुनिया का सरगना बनना कोई गौरव की बात हो. यूपी पुलिस ने डॉन बनने की इच्छा रखने वाले ऐसे ही एक शख्स को सबक सिखाया है.

Ajab Gajab : Don बनना चाहता था शख्स, तमंचे के प्यार ने सीधे पहुंचा दिया जेल

बनने चला था डॉन, पुल‍िस ने मंगवाई माफी

नई दिल्‍ली :

अब इसे फिल्मों का असर कहें या इंसानी फितरत कहा जाए, कुछ लोगों में डॉन बनने की इच्छा बड़ी प्रबल होती है. मानों अपराध की दुनिया का सरगना बनना कोई गौरव की बात हो. कई बार इसी प्रकार के लोग सड़कछाप गुंडागर्दी कर आम लोगों को परेशान भी करते हैं. यूपी पुलिस ने डॉन बनने की इच्छा रखने वाले ऐसे ही एक शख्स को सबक सिखाया है. 

गाजियाबाद ग्रामीण के एसपी इराज रजा ने इस बारे में एक मजेदार पोस्ट ट्विटर पर शेयर की है. इस पोस्ट में एक शख्स हाथों में तमंचा लिए हुए है. साथ में कैप्शन लिखा है- 'पहले मैं वेस्ट यूपी का डॉन बनना चाहता था.' इसी तस्वीर के दूसरे हिस्से में वही शख्स जमीन पर बैठा है और तस्वीर के साथ लिखा है- 'मैं कोई डॉन नहीं बनना चाहता हूं, एक आम जिंदगी जीना चाहता हूं. गलती हो गई.' इस तस्वीर के साथ एसपी इराज रजा ने लिखा है- 'राह में उनसे मुलाकात हो गई जिससे डरते थे वही बात हो गई, एक और महापुरुष तमंचे के प्रेम में पहुंच गए जेल, खैर गलती मान ली ये बड़ी बात है. आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, समाज में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो फिल्मों की नजर से क्राइम वर्ल्ड को देखकर उससे बहुत प्रभावित हो जाते हैं. अपराध जगत का सिरमौर बनने के चक्कर में ये बिना लाइसेंस के हथियारों के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं जो कि एक अपराध है. यूपी पुलिस ऐसे लोगों पर भी नकेल कस रही है. हालांकि इस तमंचा प्रेमी ने अपनी गलती मान ली है और इसीलिए पुलिस ने इसे फिलहाल चेतावनी देकर छोड़ दिया है.