डिलीवरी बॉय ने पहनी थी Swiggy की टीशर्ट, लिया था Zomato का बैग, लेकिन कुछ और भी था, जिससे वायरल हो गई फोटो

एक्स यूजर मंजू ने एक डिलीवरी मैन (Delivery Man) के बारे में एक पोस्ट शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

डिलीवरी बॉय ने पहनी थी Swiggy की टीशर्ट, लिया था Zomato का बैग, लेकिन कुछ और भी था, जिससे वायरल हो गई फोटो

डिलीवरी बॉय ने पहनी थी Swiggy की टीशर्ट, लिया था Zomato का बैग

बेंगलुरु (Bengaluru), भारत का स्टार्टअप जंगल, जो हमेशा से विचित्र कहानियों और नवीन उद्यमों का खजाना रहा है. लेकिन शहर के स्टार्टअप इकोसिस्टम के अलावा, एक्स यूजर मंजू ने एक डिलीवरी मैन (Delivery Man) के बारे में एक पोस्ट शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

ऐसे शहर में जहां स्टार्टअप वसंत ऋतु में फूलों से भी ज्यादा तेजी से खिलते हैं, वहां की सड़कों पर एक मजेदार दृश्य देखने को मिला जो 'पीक बेंगलुरु' की भावना को पूरी तरह से व्यक्त करता है. स्विगी (Swiggy) की सिग्नेचर नारंगी शर्ट पहने एक डिलीवरी एजेंट को ज़ोमैटो (Zomato) डिलीवरी बैग ले जाते देखा गया! इस मिक्स-एंड-मैच पहनावे को जोड़ने के लिए, उनके हेलमेट पर गर्व से पोर्टर का लोगो लगा हुआ था, जो लोगों की डिलीवरी और शिफ्टिंग जरूरतों को पूरा करने वाला एक और स्टार्टअप है.

एक्स पर इस मनोरंजक तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "यही कारण है कि मुझे बेंगलुरु पसंद है!! यह मेरा peak Bengaluru पल है. स्टार्टअप्स के लिए पवित्र कब्र." यह छवि एक मज़ेदार किस्से से कहीं अधिक है; यह सहयोगात्मक और प्रतिस्पर्धी भावना का एक प्रमाण है जो बेंगलुरु की भावना को बढ़ावा देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो, यह बेंगलुरु है - एक ऐसा शहर जहां एक डिलीवरी मैन मुस्कुराहट के साथ ट्रैफिक से गुजरते हुए अनजाने में कई ब्रांडों का ध्वजवाहक बन सकता है. यह एक ऐसी जगह है जहां स्टार्टअप सिर्फ साथ-साथ काम नहीं करते हैं; कभी-कभी, वे साथ-साथ भी चलते हैं!