नदी में फंसा हुआ था हिरण, शख्स ने हवा में लटककर खुद को जोखिम में डाल बचाई जान... देखें Viral Video

वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने नदी में फंसे हिरण (Deer) की जान बचाई. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर रमेश पांडे (Ramesh Pandey) ने शेयर किया है. 

नदी में फंसा हुआ था हिरण, शख्स ने हवा में लटककर खुद को जोखिम में डाल बचाई जान... देखें Viral Video

Viral Video: नदी में फंसा हुआ था हिरण, हवा में लटककर खुद को जोखिम में डाल बचाई जान...

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने कई जानवरों के रेस्क्यू वीडियो (Rescue Video) देखे होंगे. जहां लोग जान पर खेलकर जानवरों को बचाते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने नदी में फंसे हिरण (Deer) की जान बचाई. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर रमेश पांडे (Ramesh Pandey) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी में एक हिरण फंसा हुआ है. उसको बचाने के लिए शख्स रस्सी के सहारे नीचे उतरता है और हवा में लटके हुए उसने हिरण की पूंछ को अपनी तरफ खींचा और उसको बड़े ही शानदार तरीके से ऊपर लेकर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आईएफएस ऑफिसर रमेंश पांडे ने कैप्शन में लिखा, 'गुमनाम ग्रीन हीरोज फील्ड में ऐसे चुपचाप काम करते हैं. एक हिरण गंगा बैराज में फंस गया था, जिसे हैदरपुर के फॉरेस्टर मोहन यादव ने खुद को जोखिम में डालकर सुरक्षित बाहर निकाल लिया.'

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग फॉरेस्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com