दीपिका पादुकोण से प्रियंका चोपड़ा तक, सेलेब्स ने बताई अपनी जिंदगी की 'Expectation vs Reality' की हकीकत

दीपिका पादुकोण खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. लेकिन अब दीपिका ने अपने वर्कआउट की पोल खोलते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो मजेदार तस्वीरें साझा की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. 

दीपिका पादुकोण से प्रियंका चोपड़ा तक, सेलेब्स ने बताई अपनी जिंदगी की 'Expectation vs Reality' की हकीकत

सेलेब्स ने बताई अपनी जिंदगी की 'Expectation vs Reality' की हकीकत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. खुद को शेप में रखने के लिए वह घंटों जिम में पसीना बहाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलेब्स के वर्कआउट वीडियो और फोटो छाए रहते हैं. फिटनेस फ्रीक सेलेब्स की लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी शामिल है. दीपिका खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. लेकिन अब दीपिका ने अपने वर्कआउट की पोल खोलते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो मजेदार तस्वीरें साझा की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. 

दीपिका ने अपने वर्कआउट की दो तस्वीरें शेयर करके बताया कि हम क्या सोचते हैं और सच्चाई क्या होती है. पहली तस्वीर में उन्होंने दिखाया कि वह क्या सोचती हैं. इस तस्वीर में वो ब्लैक जिम वियर में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन, असल सच्चाई क्या होती है, इसका खुलासा उन्होंने दूसरी तस्वीर में किया है, जिसमें वह सोफे पर सोती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी इन दो तस्वीरों को कैप्शन दिया, "Expectation v/s Reality." 

दरअसल, कोरोनाकाल में लगे लॉगडाउन के दौरान सभी जिम बंद कर दिए गए, जिसके चलते आम जनता समेत सेलेब्स को भी घर में ही वर्कआउट करना पड़ा.

वहीं, इस लिस्ट में दीपिका अकेली नहीं हैं. साल 2020 में मई में जब दुनियाभर में लॉकडाउन लगा हुआ था उस समय प्रियंका चोपड़ा ने भी एक  "expectation vs reality" का पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को हैरान कर दिया था. 

प्रियंका चोपड़ा ने दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह एक तस्वीर में पिंक स्विमसूट में सन बाथ लेते हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में उनका ग्लैमरस लुक देखते ही बनता है, जबकि इसके साथ शेयर की गई दूसरी तस्वीर में वह सनबाथ तो ले रही हैं, लेकिन उन्होंने मुंह पर सफेद रंग का कपड़ा डाला हुआ है. उन्होंने भी अपनी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, "Expectation vs Reality."

इनके अलावा एक्ट्रेस पूजा बत्रा के लिए 2020 के समर्स के लिए खास प्लान थे, लेकिन कोरोना की वजह से सब खराब हो गए. उन्होंने अपनी दो तस्वीरों का कोलाज शेयर करके "Expectation vs Reality" की जानकारी दी थी. 

सारा अली खान ने भी साल 2020 में जिंदगी की सच्चाई बताते हुए कुछ तस्वीरें साझा की थीं. 

इलियाना डिक्रूज़ ने भी एक पोस्ट के जरिए  "Expectations vs reality" का एक्सपीरियंस साझा किया था, जिसमें वो पार्टी करने के बजाए बेड पर जमाई लेते हुए नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com