‘डासिंग डैड’ ने फिर दिखाया जलवा, भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू पर किया जबरदस्त डांस- देखें Video

एक बार फिर से 'डासिंग डैड' का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये पॉप्युलर भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने पर रिकी पॉन्ड से जबरदस्त डांस किया है.

‘डासिंग डैड’ ने फिर दिखाया जलवा, भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू पर किया जबरदस्त डांस- देखें Video

‘डासिंग डैड’ ने फिर दिखाया जलवा, भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू पर किया जबरदस्त डांस

इन दिनों विदेश में भी बॉलीवुड सॉन्ग्स काफी पसंद किए जाने लगे हैं.लोग सिर्फ इन्हें सुनना ही नहीं बल्कि इनपर डांस करना भी पसंद करते हैं. काफी दिनों से सोशल मीडिया पर यूएस के रहने वाले एक कंटेंट क्रिएटर के कुछ डांस वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं. ये शख्स सोशल मीडिया पर डांसिंग डैड के नाम से पहचाने जाने लगे हैं. इनके वीडियोज बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल यूएस के रहने वाले ये शख्स बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त डांस करने के लिए जाने जाते हैं. इनका डांस इतना कमाल का रहता है कि आप भी इनके पैन हो जाएंगे. कई बार तो इनके डांस के सामने आप बॉलीवुड का डांस भी भील जाएंगे.

देखें Video: 

इनका नाम रिकी पॉन्ड (Ricky Pond) है. ये अक्सर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने डांस वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इनके ज्यादातर डांस वीडियोज बॉलीवुड सॉन्ग्स पर ही होते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही इनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ये ऋतिक रोशन के पॉप्युलर सॉन्ग घुंघरू टूट गए पर डांस करते नज़र आए थे. लोगों ने इनके डांस की काफी तारीफ की थी. वहीं, अब एक बार फिर से इनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये पॉप्युलर भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने पर रिकी पॉन्ड से जबरदस्त डांस किया है. रिकी पॉन्ड ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए इसे भोजपुरी स्टार सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) को टैग भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस वीडियो को अबतक 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं और डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ लोग तो कमेंट् सेक्शन में रिकी पॉन्ड से इस गाने का मतलब भी पूछ रहे हैं.