VIDEO: कंधे पर पैर टिकाकर चाचा ने किया 'तूफानी' डांस, Yoga स्टेप दिखाकर लूटी महफिल

Trending Yoga Dance Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स अपने पैर को कंधे पर टिकाकर योगा स्टाइल में जबरदस्त डांस करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बुजुर्ग शख्स का डांस वाकई काबिल-ए-तारीफ है.

VIDEO: कंधे पर पैर टिकाकर चाचा ने किया 'तूफानी' डांस,  Yoga स्टेप दिखाकर लूटी महफिल

कंधे पर पैर रखकर बुजुर्ग ने किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो

Man Perform Yoga Dance In Function: शादियों का मौसम (Wedding Season) हो या न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी डांस से जुड़े सदाबहार वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें घराती-बारातियों के साथ-साथ फैमिली फ्रेंड्स तक हर कोई दिल खोलकर कमर मटकाते नजर आता है. हाल ही में एक चाचा का ऐसा ही तूफानी डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक नेपाली अंकल अपने पैर को कंधे पर टिकाकर योगा स्टाइल में जबरदस्त डांस करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. अंकल का यह योगा टाइप डांस इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में अंकल पूरे जोश में मटकते-झूमते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वायरल हो रहा यह वीडियो किसी फंक्शन का है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स डांस करते-करते अचानक अपनी एक टांग अपने कंधे पर रख लेता है और एक पैर पर झूमने लगता है. वीडियो में बुजुर्ग शख्स का डांस वाकई काबिल-ए-तारीफ है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो everythingaboutnepal नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को 86 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह के तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट में स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com