'अंग लगा दे' गाने पर अपने जबरदस्त मूव्स से पाकिस्तानी लड़की ने लूट ली महफिल, वाह-वाह करते रह गए लोग

Pakistani Girl Viral Dance Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की अपनी बहन की शादी में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर अपने जबरदस्त डांस से महफिल लूट रही है.

'अंग लगा दे' गाने पर अपने जबरदस्त मूव्स से पाकिस्तानी लड़की ने लूट ली महफिल, वाह-वाह करते रह गए लोग

बहन की शादी में पाकिस्तानी लड़की के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Pakistani Girl Dance On Ang Laga De Song: सोशल मीडिया पर आये दिन डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें से कुछ में अतरंगी डांस मूव्स हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देती है, तो वहीं कुछ वीडियोज में गजब का डांस दिल जीत लेते हैं. हाल ही में शादी समारोह का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की अपनी बहन की शादी में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर अपने जबरदस्त डांस से महफिल लूट रही है.

कुछ समय पहले इसी तरह इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी लड़की आयशा उमर (Ayesha Omar) को बॉलीवुड के सुरीले गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनते देखा गया था. अब एक और पाकिस्तानी लड़की ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो किसी शादी समारोह का है, जहां एक लड़की भारी भरकम लहंगा पहने बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म करती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की के गजब डांस मूव्स को देखकर वहां मौजूद लोग तालियां बजाकर उसकी तारीफ करते नजर आए. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस डांस वीडियो को सबसे पहले नतालिया कॉलिंग (Natalia Calling) नाम की यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इंस्टाग्राम मुझे पूरा प्रोग्राम अपलोड नहीं करने देगा, लेकिन यह मेरी टैलेंटेड बेबी सिस्टर है और मुझे उस पर बहुत गर्व है, इसलिए इस पल को मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं.' इस वीडियो को अब तक अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स लड़की के इस जबरदस्त डांस मूव्स की सराहना करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ये चिंता जता रहे हैं कि, शायद अपनी भारी-भरकर पोशाक की वजह से वह फिसल गई होगी.