शादी में दो सिख बुजुर्गों ने किया धांसू डांस, हिलाकर रख दिया डांस फ्लोर, Video देख आप भी झूम उठेंगे

Dance between two Sikh Men: एक शादी समारोह में दो बुजुर्ग सिख पुरुषों ने यार बोलदा पर शानदार डांस किया. और उसी का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

शादी में दो सिख बुजुर्गों ने किया धांसू डांस, हिलाकर रख दिया डांस फ्लोर, Video देख आप भी झूम उठेंगे

शादी में दो सिख बुजुर्गों ने किया धांसू डांस

Dance between two Sikh Men: पंजाबी गानों में पूरी तरह से एक अलग वाइब होता है और ज्यादातर लोग इस बात से सहमत होंगे. आकर्षक ताल उन्हें भी नाचने पर मजबूर कर देती है, जो डांस करना जानते ही नहीं. ऐसा ही कुछ एक शादी समारोह में हुआ जब दो बुजुर्ग सिख पुरुषों ने यार बोलदा पर शानदार डांस किया. और उसी का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को पिंक पैंथर स्टूडियो नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, दो बुजुर्ग पुरुषों को अपने कातिलाना डांस से फ्लोर पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है. जोशीले ट्रैक और उनके एनर्जेटिक डांस ने मेहमानों का ध्यान खींचा और उन्होंने पुरुषों के लिए ताली बजाई और उनका हौसला बढ़ाया.

पुरुषों का प्रदर्शन ऐसा जीवंत है कि आप भी उनके साथ उठकर डांस करना चाहेंगे.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 83 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग अविश्वसनीय रूप से प्रभावित हुए और उनके उत्साह के लिए बुजुर्गों की तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'उनके लिए उम्र सिर्फ एक संख्या है.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ग्रे कोट में अंकल सुपर ग्रेसफुल हैं! भगवान उन पर कृपा करे!"