बुजुर्ग महिला ने फर्राटेदार अंग्रेजी में सुनाया महात्मा गांधी पर निबंध, लोग बोले- दादी के सामने Google भी फेल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बुजुर्ग महिला बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए महात्मा गांधी पर निबंध सुना रही हैं.

बुजुर्ग महिला ने फर्राटेदार अंग्रेजी में  सुनाया महात्मा गांधी पर निबंध, लोग बोले- दादी के सामने Google भी फेल

बुजुर्ग महिला ने फर्राटेदार अंग्रेजी में सुनाया महात्मा गांधी पर निबंध

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. कई बार तो लोग अपनी ही आखों देखी चीज़ पर भी यकीन नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग बहुत हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बुजुर्ग महिला बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए महात्मा गांधी पर निबंध सुना रही हैं.

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी ने दादी को अंग्रेजी में महात्मा गांधी पर निबंध सुनाने के लिए कहा. पहनावे से दादी राजस्थान की रहने वाली लग रही हैं और उनके अंग्रेजी बोलने के तरीके से भी वो राजस्थानी लग रही हैं. जैसे ही उनसे कहा गया कि महात्मा गांधी पर निबंध सुनाना है, तो उन्होंने बिना रुके फर्राटेदार अंग्रेजी में निबंध सुनाना शुरू कर दिया. वह निबंध सुना रही थीं तो वह कई सारे हिंदी के शब्द व नंबर भी बोल रही थीं.

देखें Video:

दादी के इस कॉन्फिडेंस को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर latayogesh79 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर कमेंट्स करते हुए दादी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दादी google में सलाहकार रही हैं. दूसरे ने लिखा- बहुत अच्छा दादी जी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: केरल में हाथियों से बचने के लिए डेढ़ घंटे तक पेड़ पर बैठा रहा शख्‍स