दादी ने बगल में बैठे दादा को चुपके से कर लिया Kiss, तो शरमा गए दादा, लोग बोले- सच्चा प्यार कभी खत्म नहीं होता - देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो बुजुर्ग के प्रेम को दिखाया है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला हैं जो अपने साथ बैठे बुजुर्ग शख्स को प्यार से किस करते हुए नजर आ रही हैं.

दादी ने बगल में बैठे दादा को चुपके से कर लिया Kiss, तो शरमा गए दादा, लोग बोले- सच्चा प्यार कभी खत्म नहीं होता - देखें Video

दादी ने बगल में बैठे दादा को चुपके से कर लिया Kiss, तो शरमा गए दादा

प्यार का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता होता है. प्यार वो है जो दो लोगों को एक दूसरे से बांधकर रखता है, फिर भले ही वो दूर हों. प्यार से जुड़े रिश्ते में भरोसा, विश्वास और ईमानदारी होती है. प्यार से बना रिश्ता इतना मजबूत होता है कि वो उम्र भी देखता और बुढ़ापे में भी उसी तरह से मजबूत रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो बुजुर्ग के प्रेम को दिखाया है. ये वीडियो काफी प्यारा है और सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला हैं जो अपने साथ बैठे बुजुर्ग शख्स को प्यार से किस करते हुए नजर आ रही हैं.

देखें Video:


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दादा दादी एक साथ बैठे हुए हैं. तभी अचानक दादी बड़े प्यार से दादा के गाल पर किस कर लेती है और दादा शर्माकर अपना चेहरा नीचे की ओर जुका लेते हैं. दादी भी मुस्कुराते हुए अपना मुंह दूसरी ओर घुमा लेती हैं. ये वीडियो देखने में बहुत प्यारा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो के इंस्टाग्राम पर kethamma__avva नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 60 लाख बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर प्यारे प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सच्चा प्यार कभी खत्म नहीं होगा. दूसरे ने लिखा- सच्चे प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती.