मगरमच्छ ने नाव पर बैठे शख्स पर किया Attack, पलट गई नाव और फिर... देखें Video

नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) के कैकेयर (North Carolina) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. पीट जॉयस नाम के एक शख्स Waccamaw नदी के दल दल फंस गया था तभी मगरमच्छ ने आकर उस पर अटैक कर दिया.

मगरमच्छ ने नाव पर बैठे शख्स पर किया Attack, पलट गई नाव और फिर... देखें Video

मगरमच्छ ने नाव पर बैठे शख्स पर किया Attack, देखें Viral Video

नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) के कैकेयर (Kayaker) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. CNN की रिपोर्ट के मुताबिक पीट जॉयस नाम के एक शख्स Waccamaw नदी के दल दल फंस गया था तभी मगरमच्छ ने आकर उस पर अटैक कर दिया.  जॉयस ने Youtube पर इस पूरी घटना का एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन के साथ लिखा, जानवरों ने बेहद गर्मजोशी के साथ मेरा स्वागत किया. 

पीट जॉयस आगे बताते हैं कि वह तो भगवान का शुक्र है कि जैसे ही मगरमच्छ ने मुझ पर अटैक किया मैंने अपने पास के पेड़ के ताने को पकड़ लिया वरना मेरी पूरी नाव पलट जाती. फिर मैंने मौका देखते ही मैं दूसरी दिशा के तरफ भागने लगा, लेकिन मगरमच्छ ने काफी देर तक मेरा पीछा किया. 

एनबीसी न्यूज के मुताबिक जॉयस ने कहा, जैसे ही मैंने मगरमच्छ को देखा, मैं तेज गति से अपनी नाव को लेकर भागने लगा.. नाव की तेज गति के कारण मेरी नाव पानी में पलट भी सकती थी. मुझे आज भी वह दिन याद करते हुए रोंगटे खड़े हो जाते हैं कि मगरमच्छ ने मेरी नाव को इतनी जोड़ से मारा कि मैं कुछ देर के लिए संतुलन खो बैठा और पानी में गिर गया. सिर्फ इतना ही नहीं मेरी नाव पर मगरमच्छ ने तीन बार पानी के अंदर से अटैक किया. और तो और वह पानी के अंदर- अंदर नाव पर चढ़ने की कोशिश भी कर रहा था.

आपको बता दें कि इस डरावने मगरमच्छ के हमले वाले वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर कई हजार कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह एक बुरे सपने की तरह है. वहीं एक यूजर ने लिखा यह बेहद खतरनाक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नॉर्थ कैरोलिना वाइल्डलाइफ रिसोर्सेज कमीशन की एलिगेटर बायोलॉजिस्ट एलिसिया डेविस ने सीएनएन को बताया कि मगरमच्छ साल के इस समय अधिक एक्टिव रहते हैं क्योंकि इस वक्त वह अपने बच्चे की रखवाली के लिए उसके घोंसले के आसपास घुमते रहते हैं और ऐसे में पानी में कोई भी हलचल होती है तो वह काफी सतर्क रहते हैं.