Video: डुप्लीकेट को देख उड़े खूंखार मगरमच्छ के होश, दुम दबाकर भागा 'पानी का जल्लाद'

Crocodile Viral Video: यूं तो पानी के अंदर एकक्षत्र राज चलाने वाले 'पानी का जल्लाद' बड़े-बड़े खूंखार जानवर को भी घुटने टेकने पर मजबूर कर देता है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने मगरमच्छ की हवा टाइट कर रखी है, जिसे देखकर असली मगरमच्छ दुम दबाकर भागने पर मजबूर हो गया.

Video: डुप्लीकेट को देख उड़े खूंखार मगरमच्छ के होश, दुम दबाकर भागा 'पानी का जल्लाद'

Magarmach Ka Viral Video: मगरमच्छ...जिसके नाम से ही लोगों की डर के मारे पसीने छूट जाते हैं, जरा सोचिए अगर वो सामने आ जाए तो क्या होगा? लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है. वीडियो में खूंखार मगरमच्छ किसी बिल्ली की तरह दुम दबाकर भागते देखा जा रहा है, वो भी किसी और जंगली जानवर को देखकर नहीं, बल्कि अपने ही एक डुप्लीकेट को देखकर. वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स मगरमच्छ का गेटअप कर के बिना डरे 'पानी के जल्लाद' के सामने खड़ा हो जाता है. वीडियो में आप देखेंगे कि, डुप्लीकेट के सामने एक असली का खूंखार मगरमच्छ जबड़ा फाड़े हुए है. देखकर तो ऐसा लग रहा है मानो वो, मगरमच्छ का गेटअप किए शख्स को जिंदा ही चबा जाएगा, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखने के बाद आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो


 
वायरल हो रहे इस वीडियो में मगमरच्छ की ऐसी हालत देख हर कोई हैरान है, जिस पर यकीन कर पाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा. यूं तो पानी के अंदर एकक्षत्र राज चलाने वाले 'पानी का ये जल्लाद' बड़े-बड़े खूंखार जानवर को भी घुटने टेकने पर मजबूर कर देता है, लेकिन इस वायरल वीडियो में एक शख्स ने मगरमच्छ की हवा टाइट कर रखी है, जिसे देखकर असली मगरमच्छ दुम दबाकर भागने पर मजबूर हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं तालाब के किनारे काफी संख्या में मगरमच्छ आराम फरमाते नजर आ रहे हैं, तभी एक शख्स काले कपड़े में वहां पहुंच जाता है, जो दिखने में बिल्कुल मगरमच्छ की तरह लगता है. इस दौरान शख्स की अजीबोगरीब अंदाज को देख असली के मगरमच्छ की हालत खराब हो जाती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'johnnylaal' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि 12 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.