JCB से पार कराई गई Corona Warriors को नदी, BJP सांसद ने किया Salute - देखें Viral Photo

जेसीबी के जरिए कोरोना वॉरियर्स को नदी पार कराई गई. इस तस्वीर को लद्दाख के सांसद (Ladakh MP) जमयांग सेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) ने ट्वीट की थी. फोटो में चार स्वास्थ्य कर्मियों में से दो पीपीई किट में नजर आ रहे हैं.

JCB से पार कराई गई Corona Warriors को नदी, BJP सांसद ने किया Salute - देखें Viral Photo

JCB से पार कराई गई Corona Warriors को नदी, BJP सांसद ने किया Salute

देश भर के स्वास्थ्यकर्मी पिछले 18 महीनों से COVID-19 की लड़ाई में सबसे आगे हैं. बड़े व्यक्तिगत जोखिम पर, अस्पतालों और क्लीनिकों में डॉक्टरों, नर्सों और संबद्ध सेवा कर्मियों ने महामारी के खिलाफ एक बहादुरी से लड़ाई लड़ी है. एक हालिया उदाहरण कैमरे में कैद हुआ, जहां जेसीबी के जरिए कोरोना वॉरियर्स को नदी पार कराई गई. इस तस्वीर को लद्दाख के सांसद (Ladakh MP) जमयांग सेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) ने ट्वीट की थी. फोटो में चार स्वास्थ्य कर्मियों में से दो पीपीई किट में नजर आ रहे हैं.

ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर के साथ, भाजपा नेता ने लिखा, "हमारे #CovidWarriors को सलाम. ग्रामीण लद्दाख में अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए नदी पार करने वाले Covid वॉरियर्स की एक टीम. घर में रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें और कोविड वॉरियर्स का सहयोग करें.''

क्षेत्र के भूभाग को देखते हुए, फोटो दिखाता है कि देखभाल करने वालों के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए ये कार्यकर्ता किस हद तक जाते हैं.

ट्विटर पर तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. कुछ ही घंटों में तस्वीर को 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले और हजार से ज्यादा लोगों ने रि-ट्वीट किया है. कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने देश भर के स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com