आसमान में बादलों से मस्ती कर रहा था कपल, सेल्फी के कारण गर्लफ्रेंड धरती पर गिर गई, वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल पैराशूट की मदद से आसमान में बादलों से बात कर रहा है. इसी बीच शख्स सेल्फी लेने की कोशिश करता है. तभी लड़की का सेफ्टी बेल्ट खुल जाता है और धड़ाम से धरती पर गिर जाती है. लोगों को ये वीडियो चौंका रहा है.

आसमान में बादलों से मस्ती कर रहा था कपल, सेल्फी के कारण गर्लफ्रेंड धरती पर गिर गई, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हंसी आती है, वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी हैं, जिन्हें देखने के बाद हम हैरान हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल पैरागलाइंडिग का आनंद ले रहा है. तभी सेल्फी के कारण ऐसी गलती होती है, जिसके कारण गर्लफ्रेंड धरती पर गिर जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल पैराशूट की मदद से आसमान में बादलों से बात कर रहा है. इसी बीच शख्स सेल्फी लेने की कोशिश करता है. तभी लड़की का सेफ्टी बेल्ट खुल जाता है और धड़ाम से धरती पर गिर जाती है. लोगों को ये वीडियो चौंका रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद रिएक्ट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को 1000waystod1e नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 98 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या लड़की गिर कर मर गई? एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या बॉयफ्रेंड ने जानबूझकर ऐसा किया?