Viral Video:चलती स्कूटी पर रोमांस, बैठने की स्टाइल देख लोगों ने पकड़ लिया माथा!

Delhi Sadak Scooty Romance: हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल स्कूटी पर ऐसे बैठा है, जैसे सिनेमा हॉल की सीट पर बैठा हो.

Viral Video:चलती स्कूटी पर रोमांस, बैठने की स्टाइल देख लोगों ने पकड़ लिया माथा!

Scooty Wala Romance Video: सोशल मीडिया पर सड़कों पर गाड़ी दौड़ाते 'हैवी ड्राइवरों' के अलावा चलती गाड़ी पर रोमांस करते जोड़ों के एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग कभी शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं, तो कभी हैरान रह जाते हैं. इसी कड़ी में आज एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल स्कूटी पर ऐसा बैठा है, जैसे सिनेमा हॉल की सीट पर बैठा हो. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल होता यह वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सफेद रंग की स्कूटी पर सवार एक कपल खुद में ही खोया नजर आ रहा है. वीडियो में स्कूटी चलाता शख्स पीछे बैठी लड़की के गले में हाथ डाले हुए है. इस दौरान इन दोनों को चलती स्कूटी पर ऐसे बैठे देख लोग सोच रहे हैं कि, यह गाड़ी पर बैठे हैं या सिनेमा हॉल में. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, स्कूटी सवार कपल के पीछे आ रहा कार वाला बड़े आनंद से इस वीडियो को कैप्चर कर रहा है. यह वीडियो कहां का है, फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @shalukashyap28 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दिल्ली की सड़क पर इस्क और रिस्क.' एक दिन पहले (14 मई) को शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक 43 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 2 लाख 23 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये कैसा इश्क हो रहा है दिल्ली वालों को.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब यमराज जी और दिल्ली पुलिस छुट्टी पर होते हैं, ये प्यार उबर आता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दो लोगों की खुशी हमारा समाज देख नहीं पाता, क्यों?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई स्कूटी चला ले. गिर गया तो सिर विर फट जाएगा. याददाश्त चली जाएगी, सारी आशिकी चली जाएगी.'

यह भी देखें- Alia Bhatt, Shilpa Shetty और Malaika Arora ने मुंबई से बाहर के लिए ली फ्लाइट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com