मुंबई की बारिश में बुजुर्ग कपल ने रिक्रिएट किए ‘रिमझिम गिरे सावन’ के सभी सीन, आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

एक बुजुर्ग कपल के रिम झिम गिरे सावन गाने के मनोरंजन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी शेयर किया है.

मुंबई की बारिश में बुजुर्ग कपल ने रिक्रिएट किए ‘रिमझिम गिरे सावन’ के सभी सीन, आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

मुंबई की बारिश में बुजुर्ग कपल ने रिक्रिएट किए ‘रिमझिम गिरे सावन’ के सभी सीन

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी उम्र क्या है या फिर आप दशकों पहले पैदा हुए थे, बल्कि आपको यह स्वीकार करना होगा कि उन दिनों प्यार बहुत कितना सच्चा होता और शुद्ध होता था. लेकिन, इस तेज़-तर्रार, तकनीकी रूप से उन्नत समाज में पत्रों के युग को फिर से शुरू करने की उम्मीद करना बेतुका है, लेकिन हाल ही में एक बुजुर्ग कपल ने कुछ ऐसा किया, जिससे हम निश्चित रूप से आपको उस पुराने स्कूल के प्यार की एक झलक दे सकते हैं.

एक बुजुर्ग कपल के रिम झिम गिरे सावन (Rim Jhim Gire Sawan) गाने के मनोरंजन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी शेयर किया है. इस कपल को मुंबई की बारिश (Mumbai rains) के बीच सीन दर सीन गाने को रीक्रिएट करते देखा जा सकता है.

आनंद महिंद्र ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “यह उचित रूप से वायरल हो रहा है. एक बुजुर्ग जोड़े ने लोकप्रिय गीत 'रिमझिम गिरे सावन' को मुंबई में उन्हीं स्थानों पर दोहराया, जहां फिल्म में था. मैं उनकी तारीफ करता हूं. वे हमें बता रहे हैं कि अगर आप अपनी कल्पना को उजागर करते हैं, तो आप जीवन को उतना सुंदर बना सकते हैं जितना आप चाहते हैं! 

देखें Video:

वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. इस गाने में अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी ने अभिनय किया था और इसे किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने आवाज दी थी. यह गाना बासु चटर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म मंजिल में दिखाया गया था.

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के अनघ के लिए गणित और गिनती बाएं हाथ का खेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com