दो बार प्रीलिम्स पास नहीं कर पाई, मगर अब हैं UPSC टॉपर, सफलता का श्रेय मां को दे रही हैं

इस बार महिलाओं का जलवा कायम रहा. संघ लोक सेवा आयोग ने आज सीएसई परीक्षा 2022 के नतीजे जारी किए हैं. आयोग ने कहा कि कुल मिलाकर 613 पुरुषों और 320 महिलाओं सहित 933 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है.

दो बार प्रीलिम्स पास नहीं कर पाई, मगर अब हैं UPSC टॉपर, सफलता का श्रेय मां को दे रही हैं

UPSC Topper 2023: संघ लोक सेवा आयोग ने यूपीएससी सिविल सर्विस एग्जाम 2022 का रिजल्ट आज घोषित कर दिया है. सिविल सेवा परीक्षा में यूपी की रहने वाली इशिता किशोर ने टॉप किया है. सोशल मीडिया पर देखा जाए तो UPSC Topper ट्रंड भी कर रहा है.  इशिता किशोर ने तीसरे प्रयास में यह कामयाबी हासिल की है. समाचार एजेंसी एएनआई को एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पिता और परिवार ने उन पर भरोसा किया, इसलिए सफलता मिली है. उन्होंने बताया कि मेरे परिवार ने मुझे असीम समर्थन दिया, भले ही मैंने प्रीलिम्स को दो बार पास नहीं किया लेकिन उन्हें मुझ पर बहुत विश्वास था। जिस तरह से उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया और मेरे लिए चीजों को आसान बनाया, मैं उसके लिए उनकी आभारी रहूंगी: यूपीएससी 2022 में टॉप करने वाली इशिता किशोर.

देखें वीडियो

इशिता ने अपनी खुशी कुछ इस तरह से जाहिर की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार महिलाओं का जलवा कायम रहा. संघ लोक सेवा आयोग ने आज सीएसई परीक्षा 2022 के नतीजे जारी किए हैं. आयोग ने कहा कि कुल मिलाकर 613 पुरुषों और 320 महिलाओं सहित 933 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है. यूपीएससी सीएसई 2022 परिणामों के अनुसार, शीर्ष 25 उम्मीदवारों में 14 महिलाएं और 11 पुरुष शामिल हैं.