विज्ञापन
This Article is From Apr 22, 2020

लॉकडाउन में पुलिस ने मज़दूरों को दिखाई 'बाहुबली', इंटरवल होते ही खिलाया खाना- देखें Viral Video

कोरोनावायरस के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. पीएम मोदी ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. पुलिस भी लोगों की मदद के लिए आगे आई है. लोगों की जरूरतों का पूरा ध्यान दे रही है.

लॉकडाउन में पुलिस ने मज़दूरों को दिखाई 'बाहुबली', इंटरवल होते ही खिलाया खाना- देखें Viral Video
लॉकडाउन में पुलिस ने मज़दूरों को दिखाई 'बाहुबली', देखें Viral Video

कोरोनावायरस के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. पीएम मोदी ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. पुलिस भी लोगों की मदद के लिए आगे आई है. लोगों की जरूरतों का पूरा ध्यान दे रही है. दिल्ली पुलिस ने मजदूरों को बाहुबली फिल्म दिखाई. ये सभी मजदूर यूपी और बिहार से हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में पुलिस ने मजदूरों को मूवी दिखाई. यहां एक आश्रयघर में मजदूर 1700 से ज्यादा मजदूर रुके हुए हैं ,जिन्हें दिल्ली पुलिस कई संस्थाओं की मदद से दिल्ली पुलिस खाना खिला रही है. मनोरंजन के लिए पुलिस ने मूवी दिखाने की भी व्यवस्था की है. फिल्म का जैसे ही इंटरवल हुआ तो पुलिस ने मजदूरों को खाना भी खिलाया. 

देखें Video:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर फैला रहा है. देश में Covid-19 से मरने वालों का आंकड़ा 640 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 640 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19,984 हो गई है.

वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,383 नए मामले सामने आए हैं और 50 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक मरीज 3,870 ठीक को चुके हैं. बता दें कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया. यह लॉकडाउन 3 मई तक जारी रहेगा. 

कोरोनावायरस के संक्रमण में दुनियाभर में 25 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें 80 प्रतिशत मामले यूरोप और अमेरिका में पाए गए हैं. एएफपी के अनुसार, दुनिया भर में कोरोना के 2,503,429 मामले अब तक पाए गए हैं. जिनमें 172,551 लोगों की मौत हो चुकी है. सबसे अधिक यूरोप महाद्वीप में संक्रमण हुई है अब तक 1,230,522 लोग संक्रमित हुए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इस सब्जी ने बना दिया दुनिया का सबसे अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, देख लोग बोले- यह कद्दू है या बैंगन
लॉकडाउन में पुलिस ने मज़दूरों को दिखाई 'बाहुबली', इंटरवल होते ही खिलाया खाना- देखें Viral Video
मध्यप्रदेश : किसान को पन्ना खदान में 16.10 कैरेट का हीरा मिला
Next Article
मध्यप्रदेश : किसान को पन्ना खदान में 16.10 कैरेट का हीरा मिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;