बारातियों को डांस करते हुए न लगे गर्मी, इसलिए लड़के वाले बारात में बैंड और लाइट के साथ लेकर आए कूलर - देखें Video

सोशल मीडिया पर अब एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो है तो बारात का लेकिन इसकी खास बात ये है कि इस वीडियो में एक ऐसा जुगाड़ भी दिखाया गया है, जो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बारातियों को डांस करते हुए न लगे गर्मी, इसलिए लड़के वाले बारात में बैंड और लाइट के साथ लेकर आए कूलर - देखें Video

लड़के वाले बारात में बैंड और लाइट के साथ लेकर आए कूलर

शादियों का सीजन है, ऐसे में आए दिन बारात और बारातियों से जुड़े नए और मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी बारातियों के डांस का वीडियो (Baraat Dance Video) वायरल होता है, तो कभी दूल्हा-दुल्हन की मजेदार हरकतों का या फिर दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदारों का मजेदार वीडियो देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर अब एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो है तो बारात का लेकिन इसकी खास बात ये है कि इस वीडियो में एक ऐसा जुगाड़ भी दिखाया गया है, जो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि अगर बारातियों को डांस करते हुए गर्मी लगने लगे तो उनके लिए इस परेशानी को दूर करने के लिए क्या जुगाड़ किया जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक बारात जा रही है. बैंड बाजा बज रहा है, लाइट्स भी बारात के साथ चल रही हैं, बाराती डांस कर रहे हैं. लेकिन इस वीडियो की जो सबसे खास बात है वो ये कि आप देखिए बारात के साथ ठेले पर एक कूलर भी रखा है, जो बारातियों के साथ-साथ ही चल रहा है.

देखें Video:

बारातियों के साथ कूलर इसलिए चल रहा है, ताकि बारातियों को डांस करते हुए गर्मी न लगे. क्योंकि गर्मी के सीजन की शादियों में लोगों को डांस करने में परेशानी होती है, लोग पसीने से भीग जाते हैं, इसलिए बारातियों को ठंडी हवा दिलानें के लिए लड़के वालों ने ये खास जुगाड़ किया और बारात के साथ कूलर भी लेकर चल पड़े. तो क्या आपने इससे पहले कभी कोई ऐसी बारात देखी है ? बारातियों की सुविधा का इतना खास ख्याल रखा गया हो ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Rishabh Pant ने कर दिया आखिरी ओवर में बवाल, रोकना पड़ा मैच