इस शख्स की अंग्रेजी सुन चकरा जाएगा सिर, Harsh Goenka ने शेयर किया मजेदार Video

Funny Reporting: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स भारी बारिश के बाद आई बाढ़ के हालात को दिखाते हुए रिपोर्टिंग करता नजर आ रहा है. इस दौरान शख्स टूटी-फूटी अंग्रेजी में शेरो-शायरियां भी करता है. वीडियो में शख्स का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस शख्स की अंग्रेजी सुन चकरा जाएगा सिर, Harsh Goenka ने शेयर किया मजेदार Video

Laugh Out Loud: इंटरनेट पर यूं तो एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ सीख दे जाते हैं, तो कुछ हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो में एक शख्स भारी बारिश के बाद आई बाढ़ के हालात को दिखाते हुए रिपोर्टिंग (Reporting) करता नजर आ रहा है. इस दौरान रिपोर्टर (Reporters) का अंदाज और स्टाइल देख यूजर्स हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप बार-बार इस वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स का अंदाज (Style) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स किसी पुल (Bridge) के नीचे खड़े होकर उसके बारे में जानकारी देता नजर आ रहा है. इस बीच वो शख्स अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी (English) में शेरो-शायरी करने लगता है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाएगा. शख्स ने बताया कि कैसे इस पुल की वजह से गरीब लोगों (Poor) को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वीडियो में शख्स का स्टाइल देख यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं, बहुत से यूजर्स शख्स के कॉन्फिडेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो बिजनेस टाइकून हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. वहीं, वीडियो देखने के बाद यूजर्स शख्स के सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) के तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वीडियो देख रहे यूजर्स तरह-तरह के एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.


 

* ""डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video
* 'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "स्कूल जाने के लिए अपनी जान पर खेलती नजर आई बच्ची, VIDEO देख कांप उठेगी रूह


देखें वीडियो- आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर अनारकली कुर्ते में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com