टीवी की 'गुत्थी' बनी हिन्दी की टीचर, ऑनलाइन क्लास में बच्चे ने ऐसे बनाया बेवकूफ - देखें Viral Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते मार्च से स्कूल और कॉलेज बंद हैं. टीचर्स बच्चों को इंस्टीट्यूट्स ऑनलाइन क्लास और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पढ़ा रहे हैं. इसी बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इसी पर एक फनी वीडियो बनाया.

टीवी की 'गुत्थी' बनी हिन्दी की टीचर, ऑनलाइन क्लास में बच्चे ने ऐसे बनाया बेवकूफ - देखें Viral Video

Viral Video: टीवी की 'गुत्थी' बनी हिन्दी की टीचर, ऑनलाइन क्लास में बच्चे ने ऐसे बनाया बेवकूफ

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते मार्च से स्कूल और कॉलेज बंद हैं. ऐसे में टीचर्स बच्चों को इंस्टीट्यूट्स ऑनलाइन क्लास और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पढ़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां बच्चे टीचर्स को परेशान करने के लिए इंटरनेट खराब होने का बहाना करते हैं. इसी बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), जिनका कैरेक्टर गुत्थी काफी फेमस है. उन्होंने इसी पर एक फनी वीडियो बनाया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

सुनील ग्रोवर ने मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जहां वो टीचर और स्टूडेंट दोनों रूप में नजर आए और स्टूडेंट के रूप में उन्होंने टीचर को गजब तरीके से परेशान किया. वीडियो में दोनों किरदार सुनील ग्रोवर ही निभा रहे थे. टीचर्स स्टूडेंट से कहती हैं, 'टिंकू वर्चुअल क्लास में आपका स्वागत है. आज हम हिन्दी पढ़ेंगे.' इतना सुनते ही टिंकू बिना हिले बैठा रहता है. टीचर को लगता है कि इंटरनेट प्रॉब्लम है. तभी पीछे एक महिला आती है.

टीचर समझ जाती है कि टिंकू शैतानी कर रहा है. वो टिंकू को जमकर डांट लगाती हैं और वीडियो समाप्त हो जाता है. देखिए यह मजेदार वीडियो...

इस वीडियो को 1 जून की सुबह शेयर किया गया है, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वर्चुअल क्लास के बदमाश बच्चे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पूर्व मिस इंडिया नवनीत कौन को भी यह वीडियो काफी पसंद आया. सुनील ग्रोवर हिट टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल - में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों को निभाने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने यह शो होस्ट कपिल शर्मा के साथ सार्वजनिक रूप से विवाद के बाद छोड़ दिया था.