कॉमेडियन अतुल खत्री ने किया अनोखा काम, टीशर्ट पर ही छपवा डाला Vaccine Certificate, वजह जान नहीं रोक पाएंगे हंसी

कॉमेडियन अतुल खत्री (Atul Khatri) होटलों, हवाई अड्डों आदि पर लगातार अपना कोविड वैक्सीन प्रमाण पत्र दिखाने से थक चुके थे - इसलिए उन्होंने सफेद टी-शर्ट पर ही अपना टीकाकरण प्रमाणपत्र छपवा डाला.

कॉमेडियन अतुल खत्री ने किया अनोखा काम, टीशर्ट पर ही छपवा डाला Vaccine Certificate, वजह जान नहीं रोक पाएंगे हंसी

कॉमेडियन अतुल खत्री ने किया अनोखा काम, टीशर्ट पर ही छपवा डाला Vaccine Certificate

देश और विदेश में कई स्थानों की यात्रा के लिए जरूरी हो गया टीकाकरण प्रमाणपत्र (vaccine certificate) दिखा-दिखाकर एक कॉमेडियन परेशान हो गया, जिसने अब इस परेशानी को दूर करने का नया तरीका निकाला है. कॉमेडियन अतुल खत्री (Atul Khatri) होटलों, हवाई अड्डों आदि पर लगातार अपना कोविड वैक्सीन प्रमाण पत्र दिखाने से थक चुके थे - इसलिए उन्होंने इसे सभी के देखने के लिए प्रमुखता से प्रदर्शित करने का एक अनोखा तरीका निकाला. है स्टैंड-अप कॉमेडियन ने सफेद टी-शर्ट पर ही अपना टीकाकरण प्रमाणपत्र छपवा डाला.

उन्होंने इस रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जिसमें उन्हें टी-शर्ट पहने हुए दिखाया गया है. उन्होंने लिखा, "चूंकि काम और यात्रा फिर से शुरू हो गई है और हवाई अड्डों, होटलों आदि पर अपना कोविड प्रमाणपत्र दिखा कर थक गया था – फिर ऐसा विचार किया."

टी-शर्ट में लिखा है, "कोविड -19 टीकाकरण के लिए अंतिम प्रमाणपत्र." इसके बाद अन्य विवरण भी दिए जैसे कि श्री खत्री को कौन सा टीका मिला और उन्हें यह कब मिला. उनके इस पोस्ट पर अबतक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग लगातार कमेंट किए जा रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "मुंबईकर के लिए 15 अगस्त से लोकल ट्रेन में यात्रा करने के लिए ड्रेस कोड," इस तथ्य का जिक्र करते हुए कि मुंबई की लोकल ट्रेनें 15 अगस्त से पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों के लिए उनके दूसरे जैब के 14 दिन बाद खुलेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com