दो शादी करने के बाद तीसरी करने जा रहा था पति, पत्नियों ने चप्पलों से पीटा, देखें VIDEO

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयम्बटूर (Coimbatore) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 24 वर्षीय लड़के को उसकी दो पत्नियों ने लोगों के बीच जमकर पीटा.

दो शादी करने के बाद तीसरी करने जा रहा था पति, पत्नियों ने चप्पलों से पीटा, देखें VIDEO

दो शादी करने के बाद तीसरी करने जा रहा था पति, पत्नियों ने चप्पलों से पीटा.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयम्बटूर (Coimbatore) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 24 वर्षीय लड़के को उसकी दो पत्नियों ने लोगों के बीच जमकर पीटा. जब दोनों पत्नियों को पता चला कि वो तीसरी शादी करने की फिराक में है तो उन्होंने चप्पलों से सभी के सामने पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को प्रमोद माधव नाम के यूजर ने शेयर किया है.

Apple iPhone 11: तीन कैमरे वाले फोन का उड़ा मजाक, Jokes-Memes की आई बाढ़

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला एस अरविंद दिनेश ने 2016 में प्रियदर्शिनी से शादी की. शादी के बाद वो प्रियदर्शिनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था. जब प्रियदर्शिनी ने दिनेश के माता-पिता को इस बात को बताया तो उन्होंने भी बात को अनसुना कर दिया. जिसके बाद पत्नी ने पुलिस शिकायत की और तिरुपुर में अपने माता-पिता के घर चली गई. पहली पत्नी के जाने के बाद दिनेश ने दूसरी शादी करने का सोचा. मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर दूसरी पत्नी को ढूंढना शुरू कर दिया. 

शशि थरूर ने लिखा ट्विटर पर अंग्रेजी का खतरनाक शब्द, कंफ्यूज हो गए लोग, बोले- 'कहना क्या चाहते हैं...'

देखें VIDEO:

पहली शादी को छिपाकर दिनेश ने अप्रैल 2019 में अनुप्रिया से शादी की, जो तलाकशुदा थी और उसका दो साल का बेटा था. कुछ महीने बाद उसने अनुप्रिया के साथ भी वैसा ही व्यवहार किया. टॉर्चर से तंग आकर वो भी दिनेश को छोड़कर अपने माता-पिता के घर करूर चली गई. दूसरी पत्नी के जाने के बाद दिनेश तीसरी शादी की फिराक में था. 

रानू मंडल ने बेटी के साथ गाया मोहम्मद रफी का गाना, वायरल हुआ Video

वो मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर तीसरी पत्नी की तलाश में था. जब प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया को पति की तीसरी शादी करने की खबर लगी तो वो दोनों दिनेश की कंपनी में चली गईं, जहां वो काम करता था. उसे बाहर बुलाया गया, लेकिन कंपनी ने दिनेश को बाहर नहीं भेजा. 


कार चलाते हुए अचानक लग गई ड्राइवर की नींद, हुआ फिर ऐसा... वायरल हुआ डरावना Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दोनों महिलाएं लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऑफिस के गेट के सामने बैठ गईं. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई. दोनों महिलाओं का परिवार भी वहां पहुंच गया. पुलिस ने दिनेश और उसकी दोनों पत्नियों को पुलिस थाने आने को कहा. लेकिन जब दिनेश कंपनी गेट के बाहर निकलता तो उसकी दोनों पत्नियों ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी. बाद में महिलाओं ने धोखा देने और तीसरी शादी करने के लिए पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.