ग्लास पटक पटक कर बना रहा था कॉफी, फिर हुआ कुछ ऐसा धरी रह गई पूरी स्टाइल, यूजर्स बोले- तू रहने ही दे

कोल्ड कॉफी बनाने के लिए शख्स ने ऐसा तरीका अख्तियार किया जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

ग्लास पटक पटक कर बना रहा था कॉफी, फिर हुआ कुछ ऐसा धरी रह गई पूरी स्टाइल, यूजर्स बोले- तू रहने ही दे

स्टाइल मारना पड़ा भारी, कॉफी बनाने हुए हो गई गलती

डिजिटल मीडिया के दौर में अब वायरल होना बेहद आसान हो गया है. बस कुछ अलग सा कर दें और सुर्खियां बटोर लें. हो सकता है ऐसा करने से कोई सेलिब्रिटी या बड़ी हस्ती भी आपसे मिलने आपके दर तक आ पहुंचे. शायद यही उम्मीद कुछ स्ट्रीट फूड वेंडर्स को नए कारनामे करने के लिए उकसा रहे हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसा करते हुए लेने के देने भी पड़ जाते हैं. जैसे कॉफी बनाने वाले इस शख्स के साथ हुआ. कोल्ड कॉफी बनाने के लिए शख्स ने ऐसा तरीका अख्तियार किया जो पहले तो थोड़ा अजीब लगा, लेकिन उसके बाद उसकी ही स्टाइल धरी की धरी रह गई. इस वीडियो को देखकर हंसी रोक पाना बेहद मुश्किल है.

ग्लास पटक पटक कर बनाई कॉफी

कॉमेडियन डॉ. संकेत भौंसले ने कॉफी बनाने वाले शख्स का यह मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक युवक कॉफी बनाने के किसी नए अंदाज की कोशिश कर रहा है. पहले वो लाइन से लगे ग्लास में पैकेट से दूध डालने की कोशिश करता है, लेकिन दूध भी बाहर ढुल जाता है. इसके बाद वो एक ग्लास पर दूसरा केन फिट करता है और ग्लास को एक बार उछालता है. इतने पर ही वो रुकता नहीं है, बल्कि केन में फंसे, कॉफी से भरे ग्लास को बार-बार ठोंकने लगता है. शायद इतने पर भी उसको इत्मीनान नहीं होता. वो कॉफी के ग्लास को एक बार फिर जोर पटकता है और फिर उछाल देता है, लेकिन इस बार ग्लास में भरी कॉफी ही बगावत कर देती है और केन और ग्लास से छिटक कर बाहर गिर पड़ती है. इस पूरे वीडियो के साथ कॉमेडियन के फनी एक्सप्रेशन भी देखे जा सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

मोय मोय हो गया

इस वीडियो को देखने  के बाद कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ये तो स्टाइल का मोय मोय हो गया. एक यूजर ने सवाल किया कि, क्या घर से लड़ कर आए हो. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, तू रहने ही दे भाई मैं खुद ही ये कॉफी बना लूंगा. कॉमेडियन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक छह लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.

ये Video भी देखें: Indian of The Year: Vikrant Massey ने जीता Actor Of The Year का अवॉर्ड, जताया आभार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com