शख्स ने मैगी में चॉकलेट डालकर बनाया ये खास डिश, ट्विटर पर लोगों का फूटा गुस्सा, कहा- गुनाह है ये

यह सच है कि ज्यादातर लोगों को मैगी और चॉकलेट दोनों खाना बेहद पसंद होता है लेकिन कोई अगर इन दोनों को साथ खाने के लिए कह देंगे तो आप कैसे रिएक्ट करेंगे.

शख्स ने मैगी में चॉकलेट डालकर बनाया ये खास डिश, ट्विटर पर लोगों का फूटा गुस्सा, कहा- गुनाह है ये

शख्स ने मैगी में चॉकलेट डालकर बनाया ये खास डिश

ज्यादातर लोगों के लिए मैगी (Maggie) सिर्फ एक खाना नहीं है बल्कि यह व्यक्ति के इमोशन के साथ जुड़ा हुआ है. मैगी के साथ-साथ चॉकलेट (Chocolate) के लिए भी यही लागू होता है. यह सच है कि ज्यादातर लोगों को मैगी और चॉकलेट दोनों खाना बेहद पसंद होता है लेकिन कोई अगर इन दोनों को साथ खाने के लिए कह दें तो आप कैसे रिएक्ट करेंगे... जी हां आपके मुंह से निकलेगा ewww..  लेकिन एक शख्स हैं जिन्होंने मैगी के साथ चॉकलेट मिलाकर ऐसी खास डिश बनाई, जिसे खाना तो दूर की बात लोगों ने फोटो देखकर ही ट्विटर पर अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोगों ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि.. गुनाह है ये. कई यूजर तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने गुस्से का इजहार करते हुए कहा- प्लीज ऐसा मत करो.

इस वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि एक इलेक्ट्रिक केतली में मैगी और चॉकलेट साथ रखकर पकाया जा रहा है. इस फोटो को @rahulpassi नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है साथ ही लिखा, 'एक बार फिर आज मैं चॉकलेट मैगी बना रहा हूं'. लेकिन राहुल की इस अजीबोगरीब डिश पर लोगों का गुस्सा फूट गया है, और ट्विटर पर यूजर कहने लगे.. दो अच्छे चीजों को एक साथ मिलाकर उनका स्वाद मत खराब करो. यह अलग- अलग ही ठीक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो को वायरल कर रहे हैं. और साथ ही कमेंट करते हुए लिखा है कि... दो स्वादिष्ट चीजों को एक साथ मिलाने की जरूरत नहीं है. वहीं एक यूजर ने लिखा, ठीक नहीं कर रहे हो आप.