छोटे पत्थरों को फ्राई करके बड़े चाव से खा रहे हैं चीनी लोग, लोगों ने कहा- भाई पत्थरी हो जाएगी!

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी से काले पत्थर को लाए जा रहे हैं. उसे पहले कड़ाही में भूना जा रहा है. उसके बाद पत्थरों में सब्जियां और मसाले मिलाए जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग इसे बड़े ही चाव से खा रहे हैं.  

छोटे पत्थरों को फ्राई करके बड़े चाव से खा रहे हैं चीनी लोग, लोगों ने कहा- भाई पत्थरी हो जाएगी!

चीन हमेशा अनोखे व्यंजन के लिए जाना जाता है. हालांकि, चीनी डिश को पूरी दुनिया पसंद करती है. चाऊमीन हो, स्प्रिंग रोल हो या फिर मोमोज़, सभी लोग बड़े ही चाव से खाते हैं. इन सबके अलावा चीन में कई ऐसे व्यंजन हैं, जो ज़रा हटके हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चीन में छोटे-छोटे पत्थरों को फ्राई करके डिश बनाया जा रहा है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. इस डिश को सबसे कठिन डिश कहा गया है. 

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन में छोटे-छोटे पत्थरों से डिश तैयार किया जा रहा है. लोग इसे बड़े ही चाव से पसंद कर रहे हैं. एक प्लेट की कीमत 189 रुपये है. 

सीएनएन के सोशल मीडिया पर भी इसी डिश से संबंधित एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी से काले पत्थर को लाए जा रहे हैं. उसे पहले कड़ाही में भूना जा रहा है. उसके बाद पत्थरों में सब्जियां और मसाले मिलाए जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग इसे बड़े ही चाव से खा रहे हैं. लोगों को ये वीडियो कुछ खास रास नहीं आ रहा है. 

22 तरह के स्वादिष्ट समोसे मिलते हैं इस दुकान में, मलाई पनीर समोसा बहुत ख़ास है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com