Video: Shah Rukh Khan के गाने पर बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, हुक स्टेप देख हार बैठेंगे दिल

Trending Dance Video: वीडियो में एक चायनीज बच्चे को बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म 'मोहब्बतें' के एक गाने पर गजब का डांस करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Video: Shah Rukh Khan के गाने पर बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, हुक स्टेप देख हार बैठेंगे दिल

Chinese Kid Dancing Video: बॉलीवुड फिल्मों और गानों का जादू दुनिया के कोने-कोने पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें विदेशी लोगों को हिंदी गाने गाते और उन पर डांस करते देखा जाता है. हाल ही में एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा शाहरुख खान के एक फेमस सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है. यूं तो शाहरुख खान के फैन दुनियाभर में हैं, लेकिन हाल ही में वायरल एक चाइनीज फैन का ये क्यूट सा डांस आपको भी दीवाना बना देगा. 

यहां देखें वीडियो

इस शानदार वीडियो में एक चायनीज बच्चे को बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म 'मोहब्बतें' के एक गाने पर गजब का डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद आप भी इस बच्चे की डांसिंग स्किल और क्यूटनेस के फैन हो जाएंगे. वीडियो में बच्चा कमर मटका-मटका कर डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी इस बच्चे के डांस की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को lucky_hang_hang नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स अपने रिएक्शन के जरिए बच्चे पर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हिंदी फिल्मी गाने पर डांस करना सच में लाजवाब है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बच्चे ने शाहरुख के डांस स्टेप को हुबहू कॉपी किया है.'