चाइनीज होटल दे रहा है अनोखे एडवेंचर का मौका, खतरनाक टाइगर संग फरमा सकेंगे आराम

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बने सेंडी ट्राइब ट्रीहाउस होटल ( Sendi Tribe Treehouse Hotel ) में ये खास कमरा बनाया गया है. जहां ठहरने वाले लोगों बाघों के साथ रात गुजार सकते हैं.

चाइनीज होटल दे रहा है अनोखे एडवेंचर का मौका, खतरनाक टाइगर संग फरमा सकेंगे आराम

अब ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

एडवेंचर का शौक रखने वाले लोग अक्सर ऐसी जगहों की तलाश में रहते हैं जो बिल्कुल अलग हों. यही वजह है कि कई बार हमें ऐसी जगहों के बारे में पता चलता है, जिसके बारे में सुनकर ही हर कोई दंग रह जाता है. इन दिनों चीन की एक जगह लोगों को काफी आकर्षित कर रही है. चीन में लोगों को बाघों (Night Stay Beside Tiger Den) के साथ रात में सोने का मौका दिया जा रहा है. अब खबर ऐसी हो तो इसका सुर्खियों में आना तो बनता है.

डेलीमेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये जगह जियांशू प्रांत (Jiangsu province) की नैनटोंग सिटी (Nantong City) में बनाई गई है. जनजातीय पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बने सेंडी ट्राइब ट्रीहाउस होटल ( Sendi Tribe Treehouse Hotel ) में ये खास कमरा बनाया गया है. जहां ठहरने वाले लोगों बाघों के साथ रात गुजार सकते हैं. होटल ने इस अनोखी जगह के बारे में जानकारी देते हुए इससे जुड़ा एक वीडियो भी जारी किया है.

इस रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि यहां एक पारदर्शी दीवार (Transparent Mirror Wall) लगाई गई है, जिसके ठीक बराबर में सफेद बाघ की गुफा मौजूद है. होटल के स्टाफ के मुताबिक इस कमरे को बनाने में सुरक्षा के पूरे इंतज़ाम किए गए हैं. वहीं शीशे से बनी दीवार धमाका भी सह सकती है. ऐसे में हर कोई बेफ्रिक होकर यहां रूक सकेगा. हालांकि अब तक किसी ने इसका लुत्फ नहीं उठाया. 

ये भी पढ़ें: जिंदगी और मौत से जूझ रहा था लड़का, गर्लफ्रेंड ने बचाई जान फिर भी मिला धोखा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


1 फरवरी से इस कमरे को खोलना चाहता है क्योंकि चीन में Year Of Tigers की शुरुआत हो रही है. आपको बता दें कि सेंडी ट्राइब ट्रीहाउस होटल ( Sendi Tribe Treehouse Hotel ) को पूर्वी चीन (*East China) के सबसे बड़े चिड़ियाघर (Zoo) के बराबर में बनाया गया है, जहां हजारों जंगली जानवर (Animals) रहते हैं. इस होटल में पहले से ही जिराफ, शेर और ज़ेब्रा के व्यू वाले कमरे मौजूद हैं.