शख्स ने बनाई मछली की 3D पैंटिंग, बिल्ली ने किया Attack और फिर गुस्से में किया कुछ ऐसा - देखें Video

चीन (China) का ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जहां एक भोली बिल्ली मछली को खाने की कोशिश (Adorable Cat Attack) करने लगी, जब उसे लगा कि यह नकली है तो वो चाटने लगी.

शख्स ने बनाई मछली की 3D पैंटिंग, बिल्ली ने किया Attack और फिर गुस्से में किया कुछ ऐसा - देखें Video

शख्स ने बनाई मछली की 3D पैंटिंग, बिल्ली ने किया Attack और फिर.. देखें Video

इंटरनेट पर यूजर्स बिल्ली (Cat) के वीडियो को काफी पसंद करते हैं. खासकर जब जानवर कुछ अजीब तरह से बेवकूफ बनता है. चीन (China) का ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जहां एक भोली बिल्ली मछली को खाने की कोशिश (Adorable Cat Attack) करने लगी, जब उसे लगा कि यह नकली है तो वो चाटने लगी. ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक कलाकार ने एक जटिल रूप से डिज़ाइन की गई नीले रंग की मछली का निर्माण किया है. उन्होंने साथ ही एक वीडियो भी जोड़ा, जिससे यह असली लगे. उन्होंने शानदार अंदाज में थ्री-डी मॉडल फिश बनाई.

जल्द ही, एक ब्रिटिश शॉर्टहेयर बिल्ली का बच्चा फ्रेम में दिखाई देता है. कलाकार तब बिल्ली की ओर से आवाज लगाता है जैसे कि वह उसके सामने प्राणी को देख रहा हो. वह तुरंत मछली को चाटना शुरू कर देता है. कलाकार अपने साउंड इफेक्ट्स को बिल्ली की उस स्थिति में बदल देता है, जिसे प्रकल्पित डिनर चाट कर स्थिति की उल्लसितता से जोड़ दिया जाता है.

वीडियो को डॉयिन पर पोस्ट किया गया था, जो एक लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग चीनी ऐप है, जो टिक-टोक की तरह है.

बिल्ली इतनी भोली होती है कि चाटने के बाद भी उसे नकली मछली का एहसास नहीं होता है. वीडियो देखकर आपको भी लगेगा कि यह असली मछली को खाने की कोशिश कर रही है.

कलाकार लिंग नामक एक आदमी है और बिल्ली उसकी पालतू माई माई है. लिंग स्वीकार करता है कि बिल्ली काफी "लालची" है और खाने या खरोंचने के प्रयास करती है. उसने पहले भी ऐसी 3-डी मछली खाने की कई कोशिशें की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिण-पश्चिमी चीन के युन्नान प्रांत से लिंग हेल्स आठ वर्षों से राल-गोंद आधारित यथार्थवादी 3-डी पेंटिंग बना रहा है. लिंग डेली मेल को बताया, "उसने हमेशा ऐसा किया है, जब भी मैंने मछली को पेंट किया है, तो वह हमेशा टेबल पर कूदता है और उसे चाटना शुरू कर देता है या उसे खरोंचने की कोशिश करता है."