चिपैंजी ने महिला को देखते ही शुरु कर दी एक्सरसाइज, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

वीडियो में चिंपैंजी अजीबोगरीब तरह से एक्सरसाइज कर रहा है जो बहुत एंटरटेनिंग है. इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे एक चिड़ियाघर में केयर टेकर चिपैंजी के साथ मस्ती कर रही हैं. इस दौरान वह उसे एक्सरसाइज करना भी सिखा रही हैं.

चिपैंजी ने महिला को देखते ही शुरु कर दी एक्सरसाइज, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

चिपैंजी ने महिला को देखते ही शुरु कर दी एक्सरसाइज

सोशल मीडिया पर हम अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो देखते रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप बहुत एन्जॉय करेंगे. ये वीडियो एक चिपैंजी का है, जिसमें वो बिल्कुल इंसानों की तरह एक्सरसाइज करते हुए नज़र आ रहा है. हम सभी जानते हैं कि चिंपैंजी (chimpanzee) इंसानों की हरकतों को बहुत जल्दी कॉपी करने लगते हैं. इस वीडियो में चिंपैंजी अजीबोगरीब तरह से एक्सरसाइज कर रहा है जो बहुत एंटरटेनिंग है. इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे एक चिड़ियाघर में केयर टेकर चिपैंजी के साथ मस्ती कर रही हैं. इस दौरान वह उसे एक्सरसाइज करना भी सिखा रही हैं.


लेकिन, इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि ये चिपैंजी एक्सरसाइज करने में बिल्कुल परफेक्ट हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चिंपैंजी और केयर केयर के बीच एक शीशे की दीवार है और दोनों इशारों-इशारों में बात करते हुए एक्सरसाइज करने लगते हैं. ये वीडियो काफी दिलचस्प है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुसांता नंदा (Susanta Nanda) ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में उन्होंने लिखा है-‘कमाल है, क्या जानवरों को हमारे मनोरंजन के लिए पिंजरों में रहने की जरूरत है? जानवरों को जंगल में ही रहना चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अतक 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने चिंपैंजी की तारीफ की है और उसे प्यारा भी बता रहा हैं.