बच्चों का दिल तो सच्चा होता ही है, परिस्थियां अमीर-गरीब बनाती हैं, ये वीडियो मोटिवेट करेगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे दिल के सच्चे हैं. एक बच्चा अपने सभी खिलौने को सड़क पर खड़े बच्चे को दे देता है. सड़क पर खड़े बच्चे के पास संसाधन बिल्कुल नहीं होत है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

बच्चों का दिल तो सच्चा होता ही है, परिस्थियां अमीर-गरीब बनाती हैं, ये वीडियो मोटिवेट करेगा

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. कई वीडियो हमें हैरान कर देते हैं, वहीं कुछ वीडियो हमें मोटिवेट करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर दो बच्चे मौजूद होते हैं. एक बच्चा गाड़ी के अंदर बैठा हुआ रहता है, वहीं एक बच्चा सड़क के बाहर में बैठा रहता है. वीडियो देख कर कहा जा सकता है कि एक बच्चे के पास संसाधनों की कोई कमी नहीं है, वहीं दूसरे बच्चे के पास संसाधन बिल्कुल नहीं है. इस वीडियो में गाड़ी में बैठे बच्चे ने अपने खिलौने बाहर खड़े बच्चे को दे दिए. यह वीडियो काफी मोटिवेट कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दंग हो जाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे दिल के सच्चे हैं. एक बच्चा अपने सभी खिलौने को सड़क पर खड़े बच्चे को दे देता है. सड़क पर खड़े बच्चे के पास संसाधन बिल्कुल नहीं होत है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर पर शेयक किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ख़बर लिखे जाने तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 52 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई यूज़र्स के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर, बच्चे दिल के अच्छे होते हैं.