मां बच्चे को स्कूटी से छोड़ने जा रही थी स्कूल, पीछे की सीट पर बैठकर होमवर्क कर रहा था बच्चा, लोग बोले- टीचर से मार खाने का डर - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा टीचर की डांट से बचने के लिए जो कर रहा है वो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

मां बच्चे को स्कूटी से छोड़ने जा रही थी स्कूल, पीछे की सीट पर बैठकर होमवर्क कर रहा था बच्चा, लोग बोले- टीचर से मार खाने का डर - देखें Video

मां बच्चे को स्कूटी से छोड़ने जा रही थी स्कूल, पीछे की सीट पर बैठकर होमवर्क कर रहा था बच्चा

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हमें हैरानी होती है और हमें अपनी आंखों पर भी यकीन नहीं होता. स्कूल का होमवर्क न करने पर बच्चों को टीचर से जो डांट पड़ती है उसका जर हर बच्चे को होता है. कुछ बच्चे तो टीचर की डांट से तना डरते हैं कि वो स्कूल ही नहीं जाता चाहते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा टीचर की डांट से बचने के लिए जो कर रहा है वो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @DoctorAjayita नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- स्कूल के रास्ते में अपना होमवर्क कर रहे लेजेंड... वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां स्कूटी चल रही है और एक बच्ची आगे खड़ी है और क बच्चा पीछे की सीट पर बैठा हुआ है. मां बच्चों को स्कूल पहुंचाने जा रही है. पीछे की सीट पर बैठा बच्चा कॉपी खोलकर स्कूल का काम कर रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अभी सारी कॉपियां और किताबें एक-एक करके गड्ढों में गिर जाएंगी. तो दूसरे यूजर ने लिखा- समय का सदुपयोग. तीसरे ने लिखा- टीचर से मार खाए जाने का डर.