गर्लफ्रेंड से KISS पाने के लिए लड़के ने बुर्का पहनकर किया ऐसा, पहुंच गया जेल, जानें क्या है मामला

लड़की चाहती थी कि वो बुर्का पहनकर चेन्नई (Chennai) के सबसे फेमस स्पॉट रोयापेट्टा (Royapettah) के मरीना बीच (Marina Beach) पर बुर्का पहनकर घूमे.

गर्लफ्रेंड से KISS पाने के लिए लड़के ने बुर्का पहनकर किया ऐसा, पहुंच गया जेल, जानें क्या है मामला

गर्लफ्रेंड से KISS पाने के लिए लड़के ने पहना बुर्का.

खास बातें

  • गर्लफ्रेंड से KISS पाने के लिए लड़के ने पहना बुर्का.
  • लड़की ने बुर्का पहनकर मरीना बीच पर घूमने का दिया चैलेंज.
  • लोगों ने पकड़कर पहुंचाया जेल.

चेन्नई (Chennai) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को अजीबोगरीब चैलेंज दिया. जिससे लड़का जेल में पहुंच गया. लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से किस चाहता था. लेकिन लड़की ने उसके सामने ऐसा चैलेंज रख दिया. जिसको करने के बाद ही उसकी ये मुराद पूरी हो पाती. लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से बुर्का (Burqa) पहनकर चेन्नई की सड़कों पर घूमने को कहा. लड़की चाहती थी कि वो बुर्का पहनकर चेन्नई (Chennai) के सबसे फेमस स्पॉट रोयापेट्टा (Royapettah) के मरीना बीच (Marina Beach) पर बुर्का पहनकर घूमे. 

बिरयानी में नहीं मिला चिकन पीस तो बॉयफ्रेंड पर भड़क गई लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा

Mirror Now की खबर के मुताबिक, लड़के ने चैलेंज स्वीकार कर लिया और बुर्का पहनकर चेन्नई के मरीना बीच पर निकल गया. सब कुछ ठीक चल रहा था. लड़का मजे से बुर्का पहनकर बीच पर घूम रहा था. लेकिन वहां घूम रहे कुछ लोगों को शक हुआ और बड़ा बवाल खड़ा हो गया. लोगों ने देखा कि बुर्के में कोई मर्दों की तरह चल रहा है और बाथरूम की चप्पलें पहनी हैं. किसी को वहां यकीन नहीं हो रहा था कि बुर्के में कोई महिला है. 

शादी में तैयार होकर पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, जमकर मचा बवाल, दुल्हन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को शक हुआ कि बुर्के में आया ये शख्स यहां गलत इरादे से आया है या बुर्के में शख्स चोरी के इरादे से आया है. कई लोग उसके पास पहुंच गए और भीड़ लग गई और उसको पकड़कर चोर, चोर चिल्लाने लगे. लोग उसे पीटने लगे. लेकिन उसी वक्त पुलिस आ गई और उसे पुलिस स्टेशन ले गई. पुलिस को उसने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने चैलेंज दिया था कि अगर वो बुर्का पहनकर मरीना बीच पर घूमेगा तो किस मिलेगा. उस चैलेंज के लिए वो वहां घूम रहा था.