सीढ़ियों से गिरा बच्चा, बचाने के लिए दौड़ी मां, आगे जो हुआ, देखकर रूह कांप जाएगी, CCTV में कैद हुई घटना

एक मां अपने बच्चे को सीढ़ियों से गिरने से बचाती दिख रही है. सीढि़यों की रेलिंग के बीच से बच्चे के फिसलने का वह रोंगटे खड़े कर देने वाला पल सीसीटीवी में कैद हो गया.

सीढ़ियों से गिरा बच्चा, बचाने के लिए दौड़ी मां, आगे जो हुआ, देखकर रूह कांप जाएगी, CCTV में कैद हुई घटना

सीढ़ियों से गिरा बच्चा, बचाने के लिए दौड़ी मां, आगे जो हुआ, देखकर रूह कांप जाएगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मां अपने बच्चे को सीढ़ियों से गिरने से बचाती दिख रही है. सीढि़यों की रेलिंग के बीच से बच्चे के फिसलने का वह रोंगटे खड़े कर देने वाला पल सीसीटीवी में कैद हो गया. मां की सूझबूझ ने बच्चे को एक घातक दुर्घटना से बचा लिया. वीडियो को ऑडली टेरिफायिंग ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला अपने बच्चे के साथ लिफ्ट से बाहर आ रही है और वह किसी से बात कर रही है. बच्चा ने कुछ देखने के लिए अपनी मां का हाथ हटा दिया और सीढ़ियों के किनारे से झांकने की कोशिश की. जैसे ही वह झुका, उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ा. सौभाग्य से, माँ ने यह देखा, बच्चे को पकड़ने के लिए कूद पड़ी और उसे एक घातक दुर्घटना से बचा लिया. इस दौरान इमारत के अन्य लोग भी संघर्षरत मां की मदद के लिए दौड़ पड़े.

देखें Video:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "जब एक बच्चे को सीढ़ियों से नीचे गिरने से बचाती है तो एक मां की अविश्वसनीय सजगता देखें."

इंटरनेट ने मां की सूझबूझ की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "और भी भयानक, यह सीढ़ियां नहीं है, यह एक मंजिल नीचे सीढ़ियों पर एक टूटी हुई रेलिंग है. उसकी सजगता से उसके बच्चे की जान बाल-बाल बची. दूसरे ने लिखा, "बूढ़ा शख्स बच्चे को पकड़ने के लिए नीचे की मंजिल पर भाग रहा था." तीसरे ने लिखा, "उस लड़के को आशीर्वाद दें कि वह बच्चे को पकड़ने के लिए नीचे दौड़ा."

ये Video भी देखें:

Viral: यूपी में दुल्हन ने स्टेज पर चलाई दनादन गोलियां, 5 सेकेंड में किए 4 राउंड फायर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com